दिल्ली

delhi

बिहार: जहरीली शराब पीने से 24 घंटे में 20 की मौत

By

Published : Nov 4, 2021, 12:55 PM IST

Updated : Nov 4, 2021, 6:49 PM IST

पश्चिम चंपारण जिले के नौतन प्रखंड के दक्षिण तेलहुआ और उत्तर तेलहुआ पंचायत में 7 लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. मौत की वजह जहरीली शराब बताई जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

जहरीली शराब पीने से 24 घंटे में 20 की मौत
जहरीली शराब पीने से 24 घंटे में 20 की मौत

बेतिया:बिहार (Liquor Ban in Bihar) में जहरीली शराब (Poisonous Liquor) पीने से लोगों की मौत की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. बुधवार को गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत हो गई थी. गुरुवार को यह आंकड़ा 13 पर पहुंच गया. वहीं, गुरुवार को पश्चिम चंपारण से भी चौंकाने वाली खबर सामने आई. बता दें, यहां जहरीली शराब ने 7 जिंदगियां निगल ली हैं.

यह भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर जहरीली शराब कांड में दर्ज हुआ दो केस, 33 नामजद.. 6 को भेजा गया जेल

पश्चिम चंपारण जिले के नौतन प्रखंड के दक्षिण तेलहुआ और उत्तर तेलहुआ पंचायत में 7 लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. मौत की वजह जहरीली शराब बताई जा रही है. वार्ड नंबर 4 के बच्चा यादव व महाराज यादव, वार्ड नंबर 10 के हनुमत राय, वार्ड नंबर 3 के मुकेश पासवान और रामप्रकाश राम, वार्ड नंबर 2 के जवाहीर सहनी तथा उत्तर तेलहुआ के धनई यादव की मौत हुई है.

हरीली शराब पीने से 24 घंटे में 20 की मौत

दक्षिण तेलहुआ के ठग पासवान, उमा साह, उमेश पासवान, मकोदर सहनी, गिरजा सहनी सहित दर्जन भर लोगों का इलाज प्राइवेट अस्पतालों में चल रहा है. फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है. इस घटना के बाद खुशी के त्योहार दिवाली पर तेलहुआ में कोहराम मचा हुआ है. पूरे पंचायत में मातमी सन्नाटा पसरा है. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार इलाके में काफी संख्या में लोगों ने शराब का सेवन किया था.

बता दें कि गोपालगंज जिले के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कुशहर और मोहम्मदपुर गांव में जहरीली शराब पीने से 13 लोगों की मौत हुई है. वहीं, कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. इनमें कुछ लोगों की आंखों की रोशनी जाने की बात बताई जा रही है. कई लोगों का सदर अस्पताल और मोतिहारी के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. प्रशासन ने 5 लोगों के मौत की पुष्टि की है.

Last Updated :Nov 4, 2021, 6:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details