दिल्ली

delhi

मनीष तिवारी का तीखा हमला, बोले-हजारों बच्चे मुश्किल में, कहां हो चन्नी, सिद्धू और जाखड़

By

Published : Mar 2, 2022, 10:21 PM IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी (Senior Congress leader Manish Tewari) ने यूक्रेन में फंसे छात्रों के विषय कोई लेकर बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू, पार्टी के प्रदेश प्रभारी हरीश चौधरी और वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ पर निशाना साधते हुए कहा कि ये चारों नेता कहां हैं.

Manish Tiwari
मनीष तिवारी

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता मनीष तिवारी (Senior Congress leader Manish Tewari) ने कहा कि जब हजारों बच्चे मुश्किल में हैं तो कहां हो चन्नी, सिद्धू और जाखड़. उन्होंने यह कटाक्ष भी किया कि सत्ता है या सब कुछ खत्म है? तिवारी ने अपनी ही पार्टी के इन नेताओं पर उस वक्त निशाना साधा जब उन्होंने पंजाब के कुछ अन्य कांग्रेस सांसदों के साथ विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी से मुलाकात की और यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को निकालने के लिए प्रयास तेज करने का आग्रह किया.

तिवारी के साथ रवनीत बिट्टू, गुरजीत औजला, अमर सिंह और जसबीर गिल भी मौजूद रहे. कांग्रेस के जी 23 समूह के सदस्य तिवारी ने ट्वीट किया कि मैं दुखी हूं कि पंजाब कांग्रेस के नेता उस वक्त न दिखाई दे रहे हैं, न कुछ बोल रहे हैं जब हमारे हजारों बच्चे खतरे में हैं.

यह भी पढ़ें- PM Modi high-level meeting: यूक्रेन संकट पर पीएम मोदी की हाईलेवल मीटिंग

क्या सिर्फ पंजाब के सांसदों को ही कोशिश करनी होगी? चन्नी, सिद्धू, जाखड़ और हरीश चौधरी कहां हैं? क्या सत्ता है या सब खत्म? उन्होंने पंजाब के प्रमुख विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा और सवाल किया कि आम आदमी पार्टी, अकाली दल और भाजपा अपना कर्तव्य क्यों नहीं निभा रही हैं?

ABOUT THE AUTHOR

...view details