दिल्ली

delhi

मस्जिद में नमाज पढ़ते वक्त व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

By

Published : Oct 7, 2021, 8:07 PM IST

यूपी के सिर्द्धाथनगर में नमाज पढ़ाने के दौरान एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अल सुबह हुई इस हत्या की खबर से सनसनी फैल गई. आनन-फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

mosque
mosque

सिद्धार्थनगर :जिले में बुधवार को एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने पीछे से कमरुज्जमा (55) पर गोली चला दी. गोली की आवाज से वहां हड़कंप मच गया. कमरुज्जमा चिल्हिया थाना क्षेत्र के कोल्होवा गांव का निवासी था. कमरुज्जमा को गोली गांव की मस्जिद में उस समय मारी गई, जब वह नमाज पढ़ने गया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को लेकर अहम सुराग मिलने का दावा किया है और जल्द ही घटना का पर्दाफाश करने की बात कही है.

ग्रामीणों के अनुसार, पूर्व ब्लॉक प्रमुख के भाई कमरुज्जमा ने हमेशा की तरह आज सुबह मस्जिद में फज्र की अजान दी. लोगों ने उनकी अजान देने की आवाज भी सुनी. अजान के कुछ देर बाद लोगों ने धमाके की आवाज सुनी. लोगों ने आवाज को नजरअंदाज कर दिया, लेकिन कुछ देर बाद जब और नमाजी मस्जिद पहुंचे तब घटना की जानकारी हुई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया.

कमरुज्जमा की फाइल फोटो.

घटनास्थल पर मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक सुरेश चंद्र रावत ने दावा किया कि घटनास्थल से पुलिस को अहम सुबूत मिले हैं और जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

पढे़ंःशाहरुख के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर साध्वी प्रज्ञा बोलीं- इन लोगों ने हमेशा पाक की ही मदद की

ABOUT THE AUTHOR

...view details