दिल्ली

delhi

Bihar News: 3 बच्चों की मां से हुआ युवक को प्यार, महिला के फोन से पति ने घर पर बुलाया और फिर..

By

Published : Jul 10, 2023, 4:58 PM IST

बिहार के पूर्णिया में शादीशुदा महिला से प्रेम करने की सजा एक शख्स को जान देकर चुकानी पड़ी. प्रेमिका के घर के पीछे संदिग्ध अवस्था में उसकी लाश मिली है. परिजनों का आरोप है कि महिला के फोन से रात को उसे फोन आया था, जिसके बाद वह उससे मिलने चला गया था लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटा.

पूर्णिया में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या
पूर्णिया में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में संदिग्ध अवस्था में युवक का शव मिला है. मृतक की पहचान जिले के डगरूआ थाना क्षेत्र के छपरैली गांव के अकबर आलम के रूप में हुई हुई है. परिजनों का आरोप है कि अकबर का अमिनाह (बदला हुआ नाम) के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों अक्सर एक-दूसरे से मिलते-जुलते थे और फोन पर बातें करते थे. शादीशुदा होने के कारण महिला के पति ने उसकी हत्या कर दी और लाश को बगीचे में फेंक दिया. वहीं पुलिस ने अमिनाह को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Purnea Crime: शारीरिक संबंध बनाने पर अश्लील फोटो डिलीट करने की शर्त, प्रेमिका ने प्रेमी को दी भयानक मौत

प्रेम प्रसंग में प्रेमी की हत्या:मृतक अकबर के भांजा ने बताया कि गांव की ही अमिनाह से अकबर का प्रेम-प्रसंग चल रहा था. वह तीन बच्चों की मां है. प्रेम प्रसंग की जानकारी दोनों परिवार वालों को थी. महिला के पति को भी इसकी भनक लग गई थी. जिस वजह से वह उससे काफी नाराज रहता था. रविवार देर रात अमिनाह के पति ने उसके मोबाइल से फोन कर अकबर को घर पर बुलाया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी. सुबह में अकबर का शव बगल के बगीचे में पड़ा मिला है.

प्रेमिका के घर के पीछे मिला शव: मृतक के भांजे ने बताया कि सुबह हत्या की जानकारी मिलने के बाद जब हमलोग मौका-ए-वारदात पर पहुंचे तो देखा कि शव जमीन पर पड़ा है. ऐसा लगता है कि पहले उसी की लुंगी का फंदा बनाकर उसकी हत्या की गई, फिर घसीटते हुए घर के पीछे बगीचे में ले जाकर फेंक दिया गया.

"रात को लड़की ने फोन कर उसको बुलाया था. सब को जानकारी थी कि दोनों के बीच बहुत दिनों से बातचीत हो रही थी और प्रेम संबंध था. लुंगी से फंदा लगाकर उसकी जान ली गई है. घर के पीछे उसका शव पड़ा हुआ था. लड़की को तीन-चार बच्चे हैं. हमलोगों को पूरा शक है कि लड़की और उसके घरवालों ने मिलकर उसकी हत्या की है"- मृतक का भांजा

"रात के वक्त घटना हुई है. हालांकि मर्डर कैसे हुआ ये नहीं पता लेकिन मामला लड़की के साथ प्रेम प्रसंग का है. लड़की के घर के पीछे से शव मिला है. 6 महीने से दोनों के बीच प्रेम संबंध था"- मृतक का परिजन

पुलिस का क्या कहना है?: उधर मृतक के परिजनों की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है. वहीं अकबर के परिजनों की लिखित शिकायत पर मृतक की प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

"बड़े बाबू को सूचना मिली थी कि लाश मिली है. जिसके बाद निर्देश मिलने पर हमलोग आए तो देखे कि शव नीचे पड़ा हुआ है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. अभी जांच पड़ताल कर रहे हैं, उसके बाद ही मामले में कुछ बता पाएंगे"- अनिल कुमार रॉय, सिपाही

ABOUT THE AUTHOR

...view details