दिल्ली

delhi

MP: समोसे के लिए 5 रुपए ज्यादा लेने पर हुआ विवाद, ग्राहक ने दुकान के सामने ही की आत्महत्या

By

Published : Jul 27, 2021, 4:20 AM IST

मध्यप्रदेश के अनूपपुर के अमरकंटक में समोसे के लिए 5 रुपए ज्यादा लेने पर हुए विवाद में एक व्यक्ति की जान चली गई. दुकानदार ने ग्राहक से 5 रुपए ज्यादा मांग लिए थे, इसके बाद हुआ विवाद थाने जा पहुंचा और परेशान ग्राहक ने खुद को आग लगा कर जान दे दी.

5 रुपए ज्यादा लेने पर हुआ विवाद
5 रुपए ज्यादा लेने पर हुआ विवाद

अनूपपुर : समोसे के बढ़े दाम को लेकर ग्राहक और दुकानदार के बीच ऐसा विवाद हुआ की ग्राहक ने आत्महत्या कर ली. यह हैरान कर देने वाला मामला अनूपपुर के अमरकंटक से सामने आया है. यहां 2 समोसे के लिए दुकानदार ने ग्राहक से 15 रुपये की जगह 20 रुपए मांग लिए थे. इसके बाद दोनों के बीच हुआ विवाद थाने जा पहुंचा. इसके बाद पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ की तो ग्राहक को यह नागवार गुजरा और उसने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली.

समोसे को लेकर हुआ था विवाद

अमरकंटक थाने के बांधा में एक गुमटी में बाजारू जायसवाल दो अन्य लड़कों के साथ समोसे लेने गया था. समोसे खरीदने के बाद जब दुकान पर बैठी महिला ने ज्यादा पैसे मांगे तो दोनों के बीच विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि विवाद थाने जा पहुंचा. पुलिस में केस दर्ज होने से ग्राहक बाजारू जायसवास काफी गुस्सा हो गया और अगले दिन उसी दुकान के सामने जाकर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली.

ये भी पढ़ें - IGIA Airport : तंजानिया की महिला से CISF ने पकड़ा साढ़े 3 लाख का रेमेडेसिवर इंजेक्शन

गंभीर रूप से झुलसे ग्राहक की मौत

स्थानीय लोगों ने आग बुझाने के बाद पुलिस और एंबुलेंस को मौके पर बुलाया. यहां से गंभीर रूप से झुलसे बाजारू को अमरकंटक प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने पर बाजारू को जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही बाजारू ने दम तोड़ दिया. वहीं बाजारू की मौत से पहले उसके परिवार के लोगों ने एक वीडियो भी बनाया है. इस वीडियो में बाजारू दुकानदार और पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details