दिल्ली

delhi

नेता की गुंडागर्दी: पैसे के लेन देन में युवक के साथ अमानवीय व्यवहार, Video Viral

By

Published : Aug 17, 2021, 10:41 PM IST

सपाक्स पार्टी से 2018 में विधानसभा का चुनाव लड़ चुके नेता की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. वीडियो में नेता और उसके साथी पैसे के लेन देन में एक वीडियो की पिटाई कर रहे है. पिटाई के साथ दबंगों ने युवक के साथ अमानवीय व्यवहार भी किया.

beaten up
beaten up

भोपाल :सतना केनागौद कस्बे में एक युवक के साथ अमानवीय व्यवहार करते हुए जमकर मारपीट की घटना सामने आई है. पैसे के लेन देन को लेकर शशांक सिंह और सुजीत सिंह सहित चार लोगों ने संतोष पांडेय का अपहरण कर कस्बे से दूर ले जाकर डंडों से पिटाई की. इतना ही नहीं युवक रहम की भीख मांगता रहा और पैसा देने की बात करता रहा. लेकिन आरोपियों ने डंडे से मारा और फिल्मी स्टाइल में थूककर चाटने और पैर छूने को मजबूर किया. शिकायत करने पर गोली मारने तक कि धमकी भी दी. दंबगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. शशांक सिंह 2018 में सपाक्स पार्टी से विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुका है.

युवक के साथ मारपीट

पीड़ित पत्नी के इलाज के लिए आया था अस्पताल

दरअसल नागौद कस्बे में रैकवार निवासी संतोष पांडेय पत्नी का उपचार करवाने के लिए बीते 15 अगस्त को बस स्टैंड के पास आया था. पत्नी को अस्पताल छोड़कर वह दुकान का सामान लेकर गांव के लिए रवाना हुआ. इसी बीच रास्ते मे शशांक सिंह ने संतोष को रोका और अगवा कर लिया. नागौद कस्बे से एक किलोमीटर दूर बल्लाधार पुल के पास ले जाकर शशांक सिंह और सुजीत सिंह ने संतोष के साथ मारपीट की और अमानवीय व्यवहार भी किया. वहीं आरोपियों के साथी घटना का वीडियो बनाते रहे.

वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

दबंगों के हौसले इतने बुलंद है कि पहले तो दिन दहाड़े वारदात की, फिर इसके बाद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. पीड़ित के साथ अमानवीय व्यवहार किया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी. दो दिन बाद पीड़ित ने नागौद थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने सिर्फ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की रिपोर्ट लिखी. ऐसे में घायल युवक जिला मुख्यालय पहुंचा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई.

ASP सतना, सुरेंद्र कुमार जैन ने कहा,पीड़ित ने अभी मारपीट के संबंध में ज्ञापन दिया है. हमने ज्ञापन लेकर संबंधित थाने में भेज दिया है. जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें :-मोबाइल चोर की फिल्मी स्टाइल में जमकर धुनाई, देखें वीडियो

सपाक्स का नेता है शशांक सिंह

आरोपी शशांक सपाक्स पार्टी का नेता है. वह सतना विधानसभा से 2018 में चुनाव भी लड़ा था. जबकि सुजीत सिंह शशांक का करीबी दोस्त है. इस घटना को लेकर एक समाज विशेष के लोगों में आक्रोश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details