दिल्ली

delhi

उदयपुर: बैलों को छोड़ खेलने गया मासूम, नशे में धुत भाई ने लट्ठ से पीट-पीटकर ले ली जान

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 28, 2023, 8:22 PM IST

राजस्थान के उदयपुर जिले के खेरोदा थाना क्षेत्र में एक भाई ने अपने छोटे भाई को महज इसलिए पीट-पीटकर मार डाला कि वह बैलों को छोड़कर खेलने चला गया था. आरोपी मुंबई से गिरफ्तार कर लिया गया है.

Man beaten cousin to death in Udaipur
छोटे भाई की पीट-पीटकर ले ली जान

उदयपुर.जिले के खेरोदा थाना क्षेत्र में एक बड़े भाई ने अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी. उदयपुर के खेरोदा थाना इलाके में 23 सितंबर को कुएं में मिली नाबालिग बच्चे की लाश के मामले में एसपी भुवन भूषण यादव ने इसका खुलासा किया है.

एसपी यादव ने बताया कि मृतक नाबालिग अशोक रावत की हत्या उसके ही चचेरे भाई भीमराज ने की है. दरअसल मृतक अशोक रावत जंगल में बैलों को अकेला छोड़कर आ गया. इस बात से नाराज शराब के नशे में धुत भीमराज ने अशोक पर लट्ठ से वार किए. जिससे उसकी मौत हो गई. सबूत छुपाने के लिए भीमराज ने लाश को प्लास्टिक के कट्टे में बांधकर कुएं में डाल दिया था. इस मामले में आरोपी भीमराज को मुम्बई से गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें:सरकारी नौकरी के लिए बड़े भाई ने पत्नी के साथ मिलकर छोटे भाई को पीट-पीटकर मार डाला

पूरे मामले का खुलासा: इस मामले को लेकर उदयपुर एसपी ने बताया कि भाई भीमराज ने अपने 10 साल के चचेरे भाई अशोक को महज इसलिए मार दिया कि वह बैलों की देखभाल करने की बजाय खेलने चला गया था. आरोपी नशे में था और लट्ठ से मासूम के सिर और मुंह पर वार किए. जिससे उसकी मौत हो गई. आरोपी ने मृतक केशव को पास के ही कुएं में डाल दिया. अब हत्या के 7 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार किया है.

पढ़ें:छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, हत्या का मामला दर्ज

एसपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि एक बार तो अशोक भाग निकला, लेकिन फिर से उसे पकड़ कर सिर और मुंह पर वार किए. जिससे अशोक की मौत हो गई. इसके बाद भीमराज घबरा गया था. उसने रात होने का इन्तजार किया और फिर कट्टे में अशोक की लाश को डाल कर कुएं में फेंक दिया. इसके बाद वह मुंबई भाग गया. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी भीमराज का सगा भाई भूरालाल रावत पहले ही अशोक की मां कैलाशी मीणा की हत्या के मामले में जेल में बंद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details