दिल्ली

delhi

Bhopal Police Action : सांसद प्रज्ञा ठाकुर को जान से मारने की धमकी देने वाला दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

By

Published : Jul 8, 2022, 9:22 PM IST

Threatening to kill MP Pragya Thakur
सांसद प्रज्ञा ठाकुर को धमकी देने वाला गिरफ्तार ()

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और सपा नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को भोपाल पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने प्रज्ञा ठाकुर और अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी दी थी. आरोपी का करने वाले का नाम नासिर है. उसने साध्वी को किए कॉल कर खुद को दाउद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताया था. (Threatening to kill MP Pragya Thakur) (Accused arrested in Bhopal)

भोपाल।भोपाल पुलिस ने सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और सपा नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को फोन पर जान से मारने की धमकी देने के आरोपी को दबोाच लिया है. बता दें कि नुपुर शर्मा का समर्थन करने के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने उनके पक्ष में बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि भारत हिंदुओं का है, विधर्मियों ने हमेशा ऐसा ही किया है. यहां सनातन जिंदा रहेगा और उसे जीवित रखना हमारी जिम्मेदारी है. इसके बाद सांसद प्रज्ञा को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी. धमकी देने वाले आरोपी की दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तारी की गई है.

सपा संरक्षक मुलायम सिंह की बहू को भी धमकी दी थी :सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव को भी जून में ही धमकी मिली थी. इस धमकी के बाद से पूरा परिवार सदमे में आ गया था. उसके बाद उन्हें वाट्सएप कॉल पर जान से मारने की धमकी मिली थी. कॉलर ने अपर्णा यादव को 72 घंटे में जान से मारने की धमकी दी. दरअसल, अपर्णा यादव मुलायम की छोटी बहू हैं. वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित हैं. इसी वजह से यूपी में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने भाजपा की सदस्यता ले ली थी. उन्होंने इस दौरान अखिलेश यादव और प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव पर जमकर निशाने साधे थे.

Pragya Thakur Death Threats: BJP सांसद को फिर जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

टीटी नगर थाने में दर्ज कराई थी शिकायत :भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भोपाल के टीटी नगर थाने में 18 जून को शिकायत दर्ज कराई थी कि किसी व्यक्ति ने उन्हें फोन पर धमकी दी है. फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताया. साथ ही यह भी कहा कि 'तुम्हारी हत्या होने वाली है, इसलिए फोन कर बता दिया.' साध्वी के साथ खड़े लोगों ने इस बातचीत का वीडियो भी रिकॉर्ड किया था, जो सोशल मीडिया पर भी आया था. (Threatening to kill MP Pragya Thakur) (Accused arrested in Bhopal)

ABOUT THE AUTHOR

...view details