दिल्ली

delhi

बदायूं: दुश्मनों को फंसाने के लिए कराया था पत्नी का रेप, आरोपी पति और दोस्त गिरफ्तार

By

Published : May 3, 2022, 10:50 AM IST

Updated : May 3, 2022, 11:42 AM IST

बदायूं में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया था. इसमें पति ने दुश्मनों को फंसाने के लिए अपने ही दोस्त से पत्नी का रेप कराया था. इस मामले पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

etv bharat
बदायूं में पति ने कराया पत्नी का रेप

बदायूं:जिले के सहसवान थाना क्षेत्र अंतर्गत एक दुष्कर्म का चौंकाने वाला मामला सामने आया था. इसमें एक शख्स ने अपनी पत्नी का अपने ही एक दोस्त से रेप करवाया था. वजह यह थी कि वह दुष्कर्म के मामले में रंजिशन दो लोगों पर रेप का मुकदमा दर्ज करवाना चाहता था. हद तो तब हो गई जब पूरे मामले की सूचना पति ने खुद पुलिस को दी. पुलिस ने जब जांच-पड़ताल शुरू की तो तथ्य चौंकाने वाले सामने आए. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी देते बदायूं एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा

दरअसल, पूरा मामला सहसवान थाना क्षेत्र का है. यहां विगत एक मार्च को एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ दुष्कर्म की सूचना पुलिस को दी. तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों पति-पत्नी को थाने ले आई. दुष्कर्म करने वाला मौके से फरार हो गया था. दुष्कर्म की घटना के बाद महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तुरंत जांच-पड़ताल शुरू कर दी. इसमें तथ्य चौंकाने वाले सामने आए.

पति पत्नी से जब पुलिस ने अलग-अलग पूछताछ की तो पत्नी ने सारी सच्चाई पुलिस को बताई. बताया कि 2 माह पूर्व शादी हुई थी और उसका पति रंजिशन दो लोगों को दुष्कर्म के आरोप में फंसाना चाहता था. इसके चलते उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी से रेप की वारदात को अंजाम दिया और पुलिस को सूचना दी. महिला के परिजनों का आरोप है कि पूरी घटना का मास्टरमाइंड उसाक पति ही था.

यह भी पढ़ें:शर्मनाक : विरोधियों को फंसाने के लिए करवाया अपनी ही पत्नी से दुष्कर्म

पूरे मामले पर एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा का कहना है कि सहसवान कोतवाली पर एक सूचना आई थी, जिसमें एक शख्स ने फोन करके बताया था कि उसकी पत्नी के साथ दो लोगों ने रेप किया है. इस संबंध में जब पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता से पूछताछ की गई तो उसमें चौंकाने वाला तथ्य प्रकाश में आया कि पीड़िता के पति द्वारा ही दो लोगों को रंजिशन फंसाने के चक्कर में उसने अपने दोस्त से यह कृत करवाया. मामले में थाना सहसवान पर अभियोग पंजीकृत कर पीड़िता के पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :May 3, 2022, 11:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details