दिल्ली

delhi

गांगुली ठीक हैं, मैं डॉक्टरों की आभारी हूं : ममता

By

Published : Jan 2, 2021, 9:43 PM IST

Updated : Jan 2, 2021, 9:55 PM IST

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को आज सुबह मामूली दिल का दौरा पड़ने के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उनका हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचीं.

BCCI President Saurabh Ganguly
ममता बनर्जी

कोलकाता :बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का हालचाल जानने के लिए शनिवार को कोलकाता के निजी अस्पताल पहुंचीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान एंजियोप्लास्टी के बाद ठीक हैं.

गांगुली को यहां वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के बाहर बनर्जी ने संवाददाताओं से कहा, 'वह अब अच्छे हैं. उन्होंने मेरी सेहत के बारे में भी पूछा. मैं अस्पताल के अधिकारियों और डॉक्टरों की शुक्रगुजार हूं.'

राज्यपाल जगदीप धनखड़ और उनकी पत्नी ने भी आज दिन में अस्पताल जाकर 48 वर्षीय गांगुली का हालचाल जाना.

धनखड़ ने कहा, 'मैं दादा (गांगुली) को हमेशा की तरह खुशमिजाज देखकर राहत महसूस कर रहा हूं. मैं उनके जल्द पूरी तरह स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'

राज्य के शहरी विकास मंत्री फिरहद हकीम और खेल राज्य मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला समेत अन्य लोगों ने भी अस्पताल जाकर गांगुली का हालचाल जाना.

पढ़ें-हेल्थ अपडेट: गांगुली की हुई सफल एंजियोप्लास्टी, सीने में दर्द के कारण अस्पताल में हुए थे भर्ती

गांगुली को आज सुबह 'मामूली' दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनकी तीन कोरोनरी आर्टरी ब्लॉक होने का पता चला. डॉक्टरों ने ब्लॉकेज हटाने के लिए उन्हें स्टेंट लगाया.

Last Updated :Jan 2, 2021, 9:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details