दिल्ली

delhi

बहरोड़ में देर रात हादसा: डंपर ने करीब 12 वाहनों को मारी टक्कर, 8 घायल

By

Published : Aug 30, 2021, 8:02 AM IST

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रविवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. एक डंपर ने करीब 12 वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में करीब 8 लोग घायल हो गए, जिनका उपचार जारी है.

बहरोड़ में देर रात हादसा: डंपर ने करीब 12 वाहनों को मारी टक्कर, 8 घायल
बहरोड़ में देर रात हादसा: डंपर ने करीब 12 वाहनों को मारी टक्कर, 8 घायल

बहरोड़ (अलवर).दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बहरोड़ मिडवे के सामने रविवार रात तेज स्पीड से आ रहे एक डंपर ने करीब 12 गाड़ियों को टक्कर मार दी. इसके बाद डंपर डिवाइडर पर जा चढ़ा. हादसे के बाद हाईवे पर हड़कंप मच गया. हादसे में करीब 8 लोग घायल हो गए.

पढ़ें- किसान आंदोलन : करनाल में किसानों पर लाठीचार्ज का 'इफेक्ट', शाहजहांपुर टोल पर किसानों का हंगामा...टोल करवाया फ्री

हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं, घटना में अधिकतर गाड़ियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. बहरोड़ थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन चल रहा है.

बहरोड़ में देर रात हादसा

प्रेम प्रकाश ने बताया कि किसानों ने रविवार शाम को टोल प्लाजा पर धरना-प्रदर्शन किया था. जिस पर कंट्रोल रूम से सूचना होने के बाद बहरोड़ से रूट डायवर्ट कर दिया गया था. उन्होंने बताया कि देर रात जयपुर से दिल्ली की ओर तेज गति से आ रहे डंपर ने आगे चल रही गाड़ियों को टक्कर मार दी, जिससें करीब 8 लोग घायल हो गए.

उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. घटना में कई गाड़ियां हाईवे पर पलट गई, जिसको क्रेन की सहायता से सीधा कर एक साइड कराकर यातायात को चालू करवा गया. उन्होंने कहा कि सभी घायलों के बारे में पता किया जा रहा है. वहीं, पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है.

बहरोड़ थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि घटना में पीड़ित पक्ष की ओर से अगर कोई एफआईआर दी जाती है तो पुलिस उसके आधार पर कार्रवाई करेगी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details