दिल्ली

delhi

राज्य सरकार पर तमाचा है केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की जमानत: चंद्रकांत पाटिल

By

Published : Aug 25, 2021, 7:40 AM IST

Updated : Aug 25, 2021, 8:18 AM IST

महाराष्ट्र के भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को जमानत दिए जाने पर कहा है कि यह राज्य सरकार के मुंह पर एक तमाचा है.

चंद्रकांत पाटिल
चंद्रकांत पाटिल

पुणे :केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी के बाद जमानत मिलने पर महाराष्ट्र के भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. पुणे में उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री राणे की जमानत राज्य सरकार के मुंह पर एक और तमाचा है जिसे पुलिस और गुंडों की मदद से चलाया जा रहा है.

बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ उनके कथित बयान के सिलसिले में महाड मजिस्ट्रेट कोर्ट ने देर रात जमानत दे दी थी. इसके बाद केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने ट्विटर पर लिखा 'सत्यमेव जयते'. राणे को कोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ जमानत दी है.

ये भी पढ़ें- 'थप्पड़' बोलने की कीमत, आधा निवाला खाते समय गिरफ्तारी, आधी रात को मिली जमानत

वहीं नारायण राणे के वकील संग्राम देसाई ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को जमानत देते समय अदालत ने कुछ शर्तें रखी हैं. वह 31 अगस्त और 13 सितंबर को पूछताछ के लिए थाने में मौजूद रहेंगे और भविष्य में इस तरह का अपराध नहीं करेंगे. वहीं भाजपा नेता प्रवीण दरेकर ने कहा कि महाड मजिस्ट्रेट कोर्ट ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ उनके कथित बयान के सिलसिले में) को जमानत दे दी है. हम परसों जन आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे.

केंद्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्री राणे की टिप्पणी को लेकर महाराष्ट्र में उनके खिलाफ चार प्राथमिकी दर्ज की गई हैं. उन्हें रत्नागिरि पुलिस ने मंगलवार को दोपहर बाद गिरफ्तार किया था और फिर उन्हें महाड ले जाया गया. इससे पहले भाजपा नेता राणे के वकील अनिकेत निकम ने आरोप लगाया कि पुलिस राणे को गिरफ्तार करने से पहले कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करने में विफल रही और वह उनकी गिरफ्तारी का विरोध करेंगे.

Last Updated : Aug 25, 2021, 8:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details