दिल्ली

delhi

कांग्रेस की करारी हार पर भड़के प्रमोद कृष्णम, बोले- पार्टी को सनातन का 'श्राप' ले डूबा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 3, 2023, 12:56 PM IST

Updated : Dec 4, 2023, 6:17 AM IST

Assembly Election 2023 Result : मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत को लेकर सोशल मीडिया पर बयानों की बाढ़ सी आ गई है. आईए देखते हैं किसने क्या कहा.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ: मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के विधानसभा चुनाव के नतीजों में कमल का फूल खिलने यानी भारतीय जनता पार्टी को अप्रत्याशित बढ़त मिली है. इससे खुश होकर भाजपा समेत कई नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सोशल मीडिया एक्स पर तो एक कांग्रेसी नेता ने यहां तक कह दिया कि "सनातन का 'श्राप' ले डूबा."

भाजपा को मिला जनता का आशीर्वादःयूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तो कांग्रेस पर तंज कसते हुए लिखा है- चुनावी रामभक्तों को जनता ने सबक सिखाया है. देश की जनता कांग्रेस से मुक्ति चाहती है. कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो रहा है. इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की. लिखा है- भारत के मन में मोदी है और मोदी के मन में भारत है. जनता ने अपना आशीर्वाद दिया है. इसी के चलते फिर से कमल खिल उठा.

हार पर कांग्रेस नेता की प्रतिक्रिया.

कांग्रेस नेता ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ दिया बयानःकांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कल्किधाम के पीठाधीश्वर प्रमोद कृष्णम ने तो अपनी पार्टी की हार पर बड़ा बयान दिया है. कांग्रेस के खिलाफ बयान देते हुए प्रमोद कृष्णम ने लिखा है कि सनातन का “श्राप” ले डूबा.

भाजपा की जीत मतलब सुशासन की गारंटीःउत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा की अप्रत्याशित जीत पर कहा है कि "भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व का पूरे देश की राजनीति में डंका बज रहा है. आज पूरे आत्मविश्वास से हम कह सकते हैं कि भारत के मन में मोदी हैं और मोदी के मन में भारत है. मध्य प्रदेश में हमारी सरकार प्रचंड बहुमत के साथ फिर वापस आ रही है. राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कमल खिल गया है. कमल खिलने का मतलब है, सुशासन और विकास की गांरटी."

ये भी पढ़ेंः एमपी-राजस्थान-छत्तीसगढ़ में चला भगवा मैजिक! CM योगी, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक और केशव मौर्य हुए पास

Last Updated :Dec 4, 2023, 6:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details