दिल्ली

delhi

लखनऊ में दुष्कर्म के बाद नाबालिग की हत्या, सबूत मिटाने के लिए फंदे से लटकाया शव

By

Published : Jun 8, 2023, 12:33 PM IST

Updated : Jun 8, 2023, 1:59 PM IST

राजधानी लखनऊ में दुष्कर्म के बाद हत्या नाबालिग की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने आत्महत्या का रूप देने के लिए नाबालिग को फंदे से लटका दिया था. फिलहाल आरोपी फरार है, उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

c
c

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने पहले घर में घुसकर नाबालिग लड़की (14) के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद हथौड़े से उसके सिर पर हमला करते हुए मौत के घाट उतार दिया. सबूत मिटाने के लिए आरोपी ने नाबालिग के शव को फंदे से लटका दिया. इसके बाद आरोपी फरार हो गया है. घटना की शिकायत मिलने के बाद इंदिरानगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या और दुष्कर्म की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है.



इंदिरानगर क्षेत्र के रहने वाले नाबालिग के पिता की शिकायत के अनुसार बुधवार को शाहिद नाम के एक शख्स ने उनकी बेटी की हत्या कर दी. पहले तो शाहिद घर पर कोई न होने की बात जानकर उनके घर में घुस गया और उनकी 14 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया. इस दौरान लड़की ने विरोध किया तो शाहिद ने हथौड़े से उसके सिर पर वार कर दिया. जिससे उसकी जान चली गई. घटना को छिपाने के लिए शाहिद ने शव को फंदे से लटका दिया.

पुलिस के अनुसार घटना दोपहर 1:30 बजे की है. हालांकि जब घर पर शिकायतकर्ता की पत्नी पहुंची तो उनको देखकर आरोपी शाहिद वहां से फरार हो गया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. इंदिरानगर इंस्पेक्टर छत्रपाल ने बताया कि घटना के संदर्भ में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. आरोपी शाहिद को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं. उसके करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ की गई है. कई अहम सुराग हाथ लगे हैं, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : संजीव जीवा की हत्या के बाद वकीलों में आक्रोश, कोर्ट की सुरक्षा को लेकर आज कार्य बहिष्कार

Last Updated : Jun 8, 2023, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details