दिल्ली

delhi

इंस्टाग्राम फ्रेंड से मिलने गई हिंदू नाबालिग लड़की से गैंगरेप, कार चालक ने मैदान में फेंका

By

Published : Jun 17, 2023, 9:16 PM IST

इंस्टाग्राम फ्रेंड से मिलने गई नाबालिग के साथ दरिंदगी और गैंग रेप का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने पीड़िता का परिजनों की शिकायत के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

लखनऊ क्राइम न्यूज
लखनऊ क्राइम न्यूज

लखनऊ :इंस्टाग्राम पर दोस्ती होने के बाद नाबालिग अपने दोस्त से मिलने पहुंची. जहां उसकी किसी बात से अनबन हो गई और उसका दोस्त वहां से चला गया. इस दौरान दो अजनबियों ने मदद का भरोसा देकर उसके साथ दरिंदगी की और चले गए. इसके बाद एक कार चालक ने सहारा देने के बहाने रेप किया और बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार गया. नाबालिग का आरोप है कि उसके अन्य लोगों ने भी गैंग रेप किया है. हालांकि इस मामले में केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को जेल भेज दिया है.

एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा के मुताबिक ठाकुरगंज इलाके में रहने वाली नाबालिग अपने माता-पिता के साथ रहती है. उसकी इंस्टाग्राम पर मोनू नाम के युवक से दोस्ती हुई थी. इंस्टा चैट पर बातचीत करने के बाद नाबालिग मोनू से मिलने गई थी, लेकिन वहीं किसी बात से नाराज होकर मोनू उसे छोड़कर चला गया. परेशान नाबालिग वहां रोती रही. इसी दौरान सबू उर्फ मोहम्मद शबाब, मोहम्मद सकीब सहित अन्य ने नाबालिग को रोते देख बहलाया-फुसलाया और मदद का भरोसा देकर सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ गैंग रेप किया और चिल्लाने पर मुंह दबाकर पिटाई कर दी. इसके बाद दोनों आरोपियों ने नाबालिग को नहीं छोड़ दिया. इसके बाद एक कार चालक ने सहारा देने के बहाने नाबालिग को हवस का शिकार बनाया. बेबस नाबालिग चिल्लाती रही. इस दौरान नाबालिग बेहोश भी हो गई तो कार चालक उसे बदहवास हालात में एक मैदान में फेंककर फरार हो गया. होश आने पर जैसे-तैसे नाबालिग अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को सुनाई.


आरोप है कि मैदान में भी एक अन्य युवक ने मदद के बहाने पीड़िता से दरिंदगी की. इसके अलावा मोनू के दोस्त ने भी गलत काम किया. हालांकि नाबालिक अभी अपने परिजनों के साथ है और काफी डर सहमी है. डीसीपी पश्चिम राहुल राज के अनुसार नाबालिग के गैंगरेप का मामला सामने आया है. रेप के बाद नाबालिग को आरोपी मैदान में फेंककर फरार हो गए थे. मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की तलाश की जा रही है.


यह भी पढ़ें : फर्जी एसडीएम बनकर तहसील दिवस में दिखा रहा था रौब, गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details