दिल्ली

delhi

सिरफिरा आशिक: मां-बाप के सामने प्रेमिका का रेता गला, परिजन घर ले जाने की कर रहे थे कोशिश

By

Published : Dec 1, 2022, 10:31 PM IST

आजमगढ़ जिले में एक प्रेमी ने गला रेतकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी. वहीं, खुद को जख्मी कर लिया. घायल प्रेमी का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मां-बाप के सामने प्रेमिका का रेता गला
मां-बाप के सामने प्रेमिका का रेता गला

आजमगढ़ः सिधारी थाना क्षेत्र स्थित रेलवे स्टेशन के पास एक प्रेमी ने प्रेमिका के गले पर चाकू से वार कर दिया, जिससे प्रेमिका की मौत हो गई. इतना ही नहीं प्रेमी ने खुद को भी चाकू मारकर जख्मी कर लिया. युवती को अधिक चोट लगने के कारण उसे एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, जख्मी प्रेमी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों मुंबई से गोदान एक्सप्रेस ट्रेन से घर लौट रहे थे.

थाना पुलिस के मुताबिक, जहानागंज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी धनंजय(22) पुत्र शिवचंद बिलरियागंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. करीब पांच माह पहले वह लड़की को लेकर फरार हो गया था. वहीं, गुरुवार की शाम गोदान एक्सप्रेस ट्रेन से उसके साथ आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचा, जहां उसके माता-पिता व परिवार के कुछ सदस्य भी थे. लड़की को अपने साथ ले जाने के लिए धनंजय दबाव बनाने लगा, तभी उसके परिजन विरोध करने लगे.

पांच महीने पहले मंदिर में रचाई थी शादी
धनंजय ने बताया कि उसने पांच माह पहले युवती से मंदिर में शादी रचाई थी. पांच माह से वह इधर-उधर भाग रहे थे. जब उसे लगा कि वह अपनी प्रेमिका से अलग हो जाएगा, तो उसने उसे जान से मारकर खुद को भी जान से मारने का प्रयास किया. बिलरियागंज थाना प्रभारी ब्रह्म्दीन् पांडेय ने बताया कि दोनों एक दूसरे के रिलेशन में आते हैं. दोनों मुंबई से लौटे तो किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिससे युवक ने उस पर हमला कर खुद को भी जख्मी कर दिया.

युवक का दुस्साहस देख दंग रह गए लोग
पल्हनी रेलवे स्टेशन पर शाम करीब 6.30 बजे गोदान एक्सप्रेस ट्रेन आकर रुकी. युवती अपने माता-पिता के साथ नीचे उतरी. उसी डिब्बे से युवक भी बाहर आया. स्टेशन क्षेत्र में भारी भीड़ थी. भीड़ की परवाह किए बिना युवक ने युवती पर हमला कर दिया. युवक का दुस्साहस देख अफरातफरी मच गई.

फिल्मी स्टाइल में रेता गला
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक ने जेब से चाकू निकाला. इसके बाद उसने माता-पिता के बीच से लड़की को बाल का जूड़ा पकड़कर अपनी तरफ खींच लिया. कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही उसने चाकू से गर्दन रेत दिया. लड़की जमीन पर गिरकर तड़पड़े लगी. युवक ने अपने गर्दन पर भी चाकू से वार किया, लेकिन उसे मामूली चोट आई.

भीड़ ने युवक को पकड़कर पीटा
मौके पर मौजूद यात्रियों ने युवक को पकड़कर पीटना शुरू किया. किसी तरह वह मौका पाकर वहां से भागने ने सफल रहा. उसका बैग मौके पर ही छूट गया. थोड़ी दूर जाने के बाद वह बेहोश होकर गिर गया. स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल भेजा.

माता-पिता घर ले गए लड़की का शव
मौत के बाद लड़की के माता-पिता उसका शव लेकर घर चले गए. जानकारी होने के बाद बिलरियागंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष ब्रम्हदीन पांडेय का कहना है कि दोनों एक दूसरे के रिलेशन में आते हैं. युवक ने युवती की हत्या की है. तहरीर मिलते ही एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ेंः खेत से लौट रही युवती का अपहरण कर साले और बहनोई ने किया गैंगरेप

ABOUT THE AUTHOR

...view details