दिल्ली

delhi

कौशांबी में शाइस्ता परवीन की तलाश, आईटीबीपी जवानों के साथ पुलिस कर रही छापेमारी

By

Published : Apr 28, 2023, 12:20 PM IST

कौशांबी पुलिस भी निकाय चुनाव को लेकर गंभीरता बरत रही है. पुलिस आईटीबीपी जवानों के साथ मिलकर शातिर अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है. इसी के साथ माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की भी तलाश की जा रही है.

कौशांबी में भी शाइस्ता परवीन की तलाश की जा रही है.
कौशांबी में भी शाइस्ता परवीन की तलाश की जा रही है.

कौशांबी में भी शाइस्ता परवीन की तलाश की जा रही है.

कौशांबी : निकाय चुनाव को लेकर जिले में पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है. पुलिस आईटीबीपी जवानों के साथ मिलकर चुनाव को प्रभावित करने वाले शातिर अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है. इसी के साथ लेडी डॉन शाइस्ता परवीन की भी तलाश की जा रही है. शुक्रवार की सुबह सीओ ने आईटीबीपी के जवानों के साथ तलाशी अभियान चलाया. लोगों को चेतावनी दी कि बाहर से आए अपराधियों को शरण न दें, अन्यथा सख्त कार्रवाई की जाएगी.

सराय अकिल इलाके के फकीराबाद गांव में शुक्रवार की सुबह अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश और निकाय चुनाव में शांति व्यवस्था के लिए सीओ चायल ने आइटीबीपी जवानों के साथ अभियान चलाया. पुलिस और आइटीबीपी के जवानों ने गांव में घर- घर जाकर तलाशी ली. चेतावनी दी कि अगर किसी ने भी बाहर से आए अपराधियों को शरण दी तो उस पर ऐसी कार्रवाई की जाएगी कि वह लोगों के लिए उदाहरण बन जाएगा. गांव के हर संदिग्धों लोगों के घर में जाकर जवानों ने तलाशी ली. सुबह हुई इस कार्रवाई से गांव के लोग भी हैरान थे. उनको कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर हो क्या रहा है.

बता दें कि सराय अकिल वही इलाका है, जहां पर माफिया अतीक का शार्प शूटर कवि रहता था. इससे पहले हुई कार्रवाई में अतीक अहमद और कवी के कई मददगार मिले थे. उन्हें जेल भेजा जा चुका है. इसके अलावा सीओ चायल योगेन्द्र कृष्ण नारायण ने माइक से लोगों को चेतावनी दी. कहा कि आप लोग बाहर से आए किसी भी अपराधियों को शरण नहीं दें, अन्यथा सख्त कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि लोग घरों में अवैध हथियार न रखें, कच्ची शराब न बनाएं. सराय अकिल समेत 3 थाना क्षेत्र में पुलिस पहले ही अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री पकड़ चुकी है. मामले में कई लोगों को जेल भी हो चुकी है.

अपर पुलिस अधीक्षक कौशाम्बी समर बहादुर ने बताया कि निकाय चुनाव को देखते हुए सीओ चायल ने आईटीबीपी के जवानों के साथ घरों में जाकर तलाशी ली. लोगों को सख्त चेतावनी जारी दी गई है. चुनाव में शांति व्यवस्था के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है. इसमें सभी अपराधी जो चुनाव को प्रभावित कर सकते हैं, उनकी तलाश की जा रही है, भले ही वह शाइस्ता परवीन ही क्यों न हो.

यह भी पढ़ें :कौशांबी के कछार में शाइस्ता परवीन की तलाश में कांबिंग, ड्रोन से भी तलाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details