दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र में सीएमओ-राजभवन के बीच छिड़ा ताजा 'लेटर-वार'

By

Published : Sep 21, 2021, 4:47 PM IST

महाराष्ट्र के राज्यपाल ने भगत कोश्यारी ने महिलाओं की सुरक्षा पर चर्चा करने के लिए महाराष्ट्र विधानमंडल का एक विशेष सत्र बुलाने का आग्रह किया था. इस पर सीएम ठाकरे ने कोश्यारी से भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार से महिला सुरक्षा पर विचार-विमर्श करने के लिए संसद का 4 दिवसीय विशेष सत्र बुलाने का अनुरोध करने का आग्रह किया, जिसमें साकीनाका की घटना को भी शामिल किया जा सके.

maharashtra
maharashtra

मुंबई : सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी और राज्य राजभवन के बीच एक और 'लेटर-वार' छिड़ गया है. इस बार विवाद की वजह हाल ही में साकीनाका दुष्कर्म की घटना का नतीजा है. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर दुखद घटना पर चिंता व्यक्त की थी और बाद में साकीनाका मुद्दे और सामान्य रूप से महिलाओं की सुरक्षा पर चर्चा करने के लिए महाराष्ट्र विधानमंडल का एक विशेष सत्र बुलाने का आग्रह किया था.

ठाकरे ने सोमवार को राज्यपाल की भावनाओं का समर्थन किया और कहा कि महिलाओं की सुरक्षा का सवाल केवल महाराष्ट्र तक ही सीमित नहीं है, बल्कि एक राष्ट्रीय मुद्दा है. उन्होंने उत्तर प्रदेश, गुजरात, उत्तराखंड, दिल्ली जैसे भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों में महिलाओं पर अत्याचार की घटनाओं का भी हवाला दिया.

पढ़ेंःपाकिस्तान विवाद में हरीश रावत ने किया सिद्धू का बचाव, BJP से कहा- मोदी जी भी नवाज शरीफ से गले मिले थे

इन्हें देखते हुए, ठाकरे ने कोश्यारी से भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार से महिला सुरक्षा पर विचार-विमर्श करने के लिए संसद का 4 दिवसीय विशेष सत्र बुलाने का अनुरोध करने का आग्रह किया, जिसमें साकीनाका की घटना को भी शामिल किया जा सके.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details