दिल्ली

delhi

WB BJP Worker Murder: बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या से नेताओं में आक्रोश, आरोपियों पर जल्द कार्रवाई की मांग

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 26, 2023, 2:10 PM IST

पश्चिम बंगाल के नदिया के बारा जियाकुर इलाके में एक बीजेपी कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या कर दी गयी. बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या से नेताओं में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. बीजेपी नेताओं ने इस हत्या का आरोप तृणमूल प्रायोजित बदमाशों पर लगाया है. (bJP worker brutally murdered in Santipur, Santipur Suvendu Adhikari seeks severe punishment, BJP Worker Murder)

Suvendu Adhikari
बीजेपी सांसद सुवेंदु अधिकारी

शांतिपुर:पश्चिम बंगाल के नदिया के बारा जियाकुर इलाके में बुधवार देर रात बीजेपी कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या (BJP Worker Murder) कर दी गयी. बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या से नेताओं में काफी आक्रोश है. बीजेपी नेताओं ने इस हत्या का आरोप तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाया है. बीजेपी का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस ने बदमाशों को सुपारी देकर बीजेपी कार्यकर्ता अधीर सरकार की हत्या करवाई है.

वहीं, दूसरी तरफ अस्पताल से बीजेपी कार्यकर्ता का शव उठाने को लेकर पुलिस और बीजेपी के नेताओं के बीच जमकर झड़प हो गई. बता दें, पुलिस पर बीजेपी पंचायत समिति सदस्य की पिटाई का भी आरोप लगा है. इस घटना के बाद बीजेपी नोताओं में काफी रोष देखने को मिल रहा है. इस घटना को लेकर स्थानीय भाजपा नेतृत्व ने भी गुरुवार की सुबह थाने का घेराव कर सड़क जाम कर दिया है. बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ स्थानीय भाजपा नेतृत्व विरोध प्रदर्शन कर दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है.

इधर, बीजेपी सांसद सुवेंदु अधिकारी ने ट्वीट कर घटना की निंदा की है. साथ ही दोषियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई कर गिरफ्तार करने की मांग की है. साथ ही भाजपा ने यह भी चेतावनी दी है कि पुलिस द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ किए गए व्यवहार के विरोध में कल शांतिपुर में चरणबद्ध तरीके से विरोध-प्रदर्शन किया जाएगा.

बता दें. मां दुर्गा के विसर्जन को लेकर बारा जियाकुर इलाके में जुलूस निकाला गया, जिसमें बीजेपी कार्यकर्ता अधीर सरकार भी शामिल थे. जुलूस के बाद जब वह घर लौट रहे थे तो बारा जियाकुर बाजार से सटे इलाके में बदमाशों ने अचानक से उनपर हमला बोल दिया और जमकर पिटाई की. बदमाशों ने बीजेपी कार्यकर्ता को इतना मारा की वे बुरी तरह जख्मी हो गए. इलाके के लोगों ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. वहीं, सूचना मिलने के बाद शांतिपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल बीजेपी कार्यकर्ता अधीर सरकार को बदमाशों से बचाया और आनन-फानन में शांतिपुर अस्पताल ले गयी. लेकिन, अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-

Chhattisgarh BJP Leader Murder Update: नक्सलियों ने ली मोहला मानपुर में बीजेपी नेता की हत्या की जिम्मेदारी, पर्चा फेंककर कहा जो वोट मांगेगा उसका यही हाल होगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details