दिल्ली

delhi

Satish Kaushik Passed away: पोस्टमार्टम खत्म, शव को मुंबई भेजा गया, दिल्ली पुलिस करेगी मामले की जांच

By

Published : Mar 9, 2023, 3:58 PM IST

अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का गुरुवार को निधन हो गया. उनके शव का पोस्टमार्टम भी हो गया है और उसे एयरलिफ्ट के जरिए मुंबई ले जाया जा रह है. वहीं, दिल्ली पुलिस ने कहा कि वह अंतिम समय में उनके साथ रहनेवाले लोगों से पूछताछ करेगी और मामले की जांच करेगी.

dfd
dfd

दिवंगत सतीश कौशिक के मैनजर मामले की जानकारी देते हुए.

नई दिल्लीः अभिनेता और निर्देशक सतीश कोशिक का गुरुग्राम स्थित फोर्टिस अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह 66 साल के थे. हालांकि, कहा जा रहा है कि उनकी मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई है. उनके निधन के बाद उनकी बॉडी का पश्चिमी दिल्ली के हरिनगर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम किया गया. फिर एम्बुलेंस के जरिए एयरपोर्ट ले जाया गया, जहां से एयरलिफ्ट के जरिए उनके शव को मुंबई ले जाया जाएगा. इस दौरान उनके साथ उनके मैनेजर संतोष राय मौजूद रहे.

वहीं, उनकी संदिग्ध मौत को लेकर दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस उन सभी लोगों से पूछताछ करेगी, जो अस्पताल में भर्ती किए जाने के दौरान वहां मौजूद थे. 8 मार्च को वे कापसहेड़ा स्थित अपने फार्महाउस पर कुछ दोस्तों के साथ होली मनाने पहुंचे थे. वहीं, सुबह उनकी अचानक दिल का दौरा पड़ने की खबर सामने आई. इसको लेकर पुलिस संदिग्ध मान रही है और शव का पोस्टमार्टम भी उचित तरीके से करवा रही है, ताकि सारी जानकारी सामने आ सके.

सतीश कौशिक के मैनेजर संतोष राय ने बताया कि रात 10:30 बजे के आसपास वह सोने चले गए थे. देर रात करीब 12:10 बजे के आसपास उन्होंने अचानक बुलाया और कहा सांस लेने में तकलीफ हो रही है. सीने में दर्द होने की शिकायत की. फिर हम लोग तुरंत उनको लेकर नजदीक के गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने अस्पताल के अंदर जाने से पहले ही दम तोड़ दिया.

उन्होंने बताया कि अचानक कैसे क्या हुआ? यह पता ही नहीं चल पाया है. अब तो डॉक्टर को ही पता लगेगा कि उनकी मौत की असली वजह क्या थी? हालांकि मैनेजर ने इस बात से साफ इनकार किया कि उन्होंने कुछ उल्टा-पुल्टा खाया था. होली खेलने के बाद आराम से वो सोने चले गए थे और उसके बाद सोने के दौरान उन्हें तकलीफ हुई. इसके बाद उन्होंने मुझे बुलाया था.

ये भी पढ़ेंः Satish kaushik Death Issue : सतीश कौशिक की मौत को लेकर पुलिस कर रही जांच, हॉस्पिटल ले जाने वालों से हॉगी पूछताछ

कौशिक के करीबी दोस्त दोस्त प्रतीक आनंद का कहना है कि रात में उनकी छाती में दर्द हुआ था, जिसके बाद उन्हें फोर्टिस अस्पताल ले गए, लेकिन गेट पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया. आज सुबह डीडीयू अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम हुआ है. बॉडी को लेकर एअरलिफ्ट से मुंबई जा रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Satish Kaushik Demise : जब आया हार्ट अटैक तब कहां थे सतीश कौशिक और कैसे हुई मौत? यहां जानें सबकुछ

ABOUT THE AUTHOR

...view details