दिल्ली

delhi

Bihar News: बिहार के मजदूर की हैदराबाद सड़क दुर्घटना में मौत, अज्ञात वाहन ने कुचला

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 2, 2023, 7:36 AM IST

बिहार के रहने वाले एक प्रवासी मजदूर की हैदराबाद सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. सड़क हादसे में मौत के बाद मजदूर का शव उसके गांव पहुंच चुका है, जहां शव को देख परिजनों में कोहराम मच गया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बिहार के मजदूर की हैदराबाद सड़क दुर्घटना में मौत
बिहार के मजदूर की हैदराबाद सड़क दुर्घटना में मौत

बांका: बिहार के बांका के रहने वाले एक मजदूर की हैदराबाद सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. जिले के चांदन प्रखंड अंतर्गत ग्राम बाबूकुरा निवासी 45 वर्षीय मानिक देव किस्कू बीते डेढ़ महीने से हैदराबाद में मजदूरी का काम कर रहा था. हैदराबाद में सब्जी मार्केट से सब्जी लाने के दौरान किसी अज्ञात वाहन के उसे ठोकर मार दी, जिससे मानिकदेव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

पढ़ें-मोतिहारी के मजदूर की हैदराबाद में मौत, शव घर पहुंचते ही मच गई चीख पुकार

बिहार के मजदूर की हैदराबाद में मौत:हैदराबाद में मानिक देव के साथ रहकर काम रहे उसके एक साथी ने बताया कि हम सभी मजदूर चांदन पंचायत के ग्राम बाबूकुरा के निवासी हैं. बाते डेढ़ माह से मानिक देव भी हम लोगों के साथ काम करने गया था, जहां ये मजदूरों के लिए खाना बनाता था. शाम के समय वो सब्जी मार्केट में सब्जी लाने के लिए गया था, उसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गया.

"हैदराबाद पुलिस के मुताबिक हम लोगों को बताया गया कि किसी अज्ञात चार पहिया वाहन से ठोकर लगने से उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई. हम लोगों को कंपनी वालों ने मृतक का शव देकर गांव भेज दिया है."-मृतक का साथी

तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया: बता दें कि मानिक देव किस्कू के दो पुत्र और एक पुत्री है. मृतक का शव गांव पहुंचते ही उसके घर में मातम छा गया है. पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं अब परिवार को अपने जीविका की चिंता सता रही है. मां, बेटी और पुत्र को रोता देखकर पूरा गांव शोक में डूब गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details