दिल्ली

delhi

जम्मू कश्मीर : कुपवाड़ा में लश्कर के दो आतंकी ढेर

By

Published : Jun 19, 2022, 3:14 PM IST

Updated : Jun 19, 2022, 10:33 PM IST

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में रविवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं. वहीं, अन्य कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की खबर है.

जम्मू कश्मीर
जम्मू कश्मीर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में रविवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए हैं. पुलिस ने यह जानकरी दी. अधिकारियों के अनुसार, गिरफ्तार आतंकवादी शौकत अहमद शेख से मिली जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों द्वारा कुपवाड़ा के लोलाब क्षेत्र में अभियान शुरू किया गया, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

कश्मीर क्षेत्र की पुलिस ने ट्वीट किया कि विभिन्न स्थानों की तलाशी के दौरान वहां छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर गोलियां चलाईं, जिस पर सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की और इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए.

कुपवाड़ा में लश्कर के दो आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी

पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर) विजय कुमार के मुताबिक, मारे गए एक आतंकवादी की पहचान पाकिस्तानी नागरिक के रूप में हुई है, जो प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा हुआ था. कुमार ने ट्वीट किया, 'गिरफ्तार किए गए आतंकवादी के साथ-साथ दो-तीन और आतंकवादी इस मौजूदा मुठभेड़ में फंसे हुए हैं. घटनास्थल पर मुठभेड़ जारी है. पुलिस का कहना है कि दक्षिण कश्मीर में कुलगाम के दामहाल हांजी पुरा इलाके में दूसरी मुठभेड़ चल रही है तथा अभी दोनों पक्षों में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

Last Updated : Jun 19, 2022, 10:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details