दिल्ली

delhi

MP: 10 साल के मुस्लिम बच्चे से जबरन बुलवा रहे थे जय श्री राम, नहीं बोलेने पर मारे थप्पड़, प्रकरण दर्ज

By

Published : Dec 30, 2022, 11:01 AM IST

एमपी के खंडवा में कोचिंग जा रहे 10 साल के मुस्लिम बालक को जय श्री राम का नारा लगाने के नाम पर प्रताड़ित किया गया. (jai shri ram in khandwa) आरोपी ने रास्ता रोककर उसे जय श्री राम कहने के लिए कहा. बालक ने जब मना किया तो उसे थप्पड़ मारे. पुलिस ने करण दर्ज कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

खंडवा।जिले के पंधाना में रहने वाला 5 वीं कक्षा का बालक बुधवार को घर से ट्यूशन के लिए निकला था. रास्ते में कुछ युवकों ने उसे रोक लिया और जय श्री राम का नारा लगाने को कहा. (jai shri ram in khandwa) जब बच्चा मना करने लगा तो आरोपियों ने उसे थप्पड़ मार दिए , आरोपी तब तक थप्पड़ मारता रहा, जब तक कि बच्चे ने जय श्री राम नहीं बोला. बच्चे ने घर पहुंचकर घरवालों को सारा घटनाक्रम बताया. जिसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया.

आरोपी पर प्रकरण दर्ज:घटना दुर्गा कॉलोनी के इदगाह इलाके की है. बालक ने मारपीट के डर से जय श्री राम बोल दिया. इसके बाद आरोपियों ने उसे छोड़ दिया. पंधाना पुलिस ने थप्पड़ मारने वाले आरोपी के खिलाफ धारा 295 ए (धार्मिक भावना आहत करना) और 323 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

खंडवा में नाबालिग आदिवासी लड़की को जबरन खिलाया जहर, मौत से पहले दिया ये बयान VIDEO

नवोदय विद्यालय तैयारी कर रहा है बच्चा : बच्चे के परिजनों ने बताया कि उनका बेटा नवोदय विद्यालय की तैयारी कर रहा है. जिसके लिए वह ट्यूशन जा रहा था. रास्ते में मुख्य आरोपी अजय उर्फ राजू पिता लक्ष्मण भील ने रास्ता रोककर कहा कि जय श्री राम बोल वरना आगे नहीं जाने दूंगा. बालक ने मना किया तो उसके गाल पर दो बार थप्पड़ जड़े, पिटाई के डर से उसने जय श्री राम बोला तो छोड़ दिया. खंडवा डीएसपी अनिल चौहान ने बताया कि थाना पंधाना पुलिस को एक शिकायत मिली थी जिसके तहत आरोपी के खिलाफ धारा 295-A, 323 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. विवेचना के बाद उसमें वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details