दिल्ली

delhi

Rahul Gandhi at Viswambhara Temple: मलप्पुरम के विश्वंभरा मंदिर में राहुल गांधी ने पूजा-अर्चना की

By

Published : Jul 27, 2023, 9:37 AM IST

राहुल गांधी इन दिनों केरल की यात्रा पर हैं. यहां उन्होंने कोट्टाकल के विश्वंभरा मंदिर में पूजा-अर्चना की और नाट्यसंघम में कथकली का प्रदर्शन भी देखा. पढ़ें पूरी खबर...

Rahul Gandhi news
राहुल गांधी ने केरल के मलप्पुरम के विश्वंभरा मंदिर में पूजा की

मलप्पुरम : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को अपने केरल दौरे के दौरान यहां कोट्टाकल के विश्वंभरा मंदिर में पूजा-अर्चना की. कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक बयान के अनुसार, गांधी ने कोट्टक्कल के आर्य वैद्य शाला में राष्ट्रीय ख्याति के केंद्र पीएसवी नाट्यसंघम में 'कथकली' (एक पारंपरिक नृत्य शैली) का प्रदर्शन भी देखा.

कांग्रेस पार्टी के आधिकारी ट्विटर हैंडल से ट्विट किया कि राहुल गांधी ने आज नाट्यसंघम, आर्य वैद्य शाला, कोट्टक्कल में राष्ट्रीय ख्याति का केंद्र पीएसवी में कथकली का मनमोहक प्रदर्शन देखा. कांग्रेस की ओर से किये गये ट्विट में बताया कि आर्य वैद्य शाला (एवीएस) कोट्टक्कल में 119 साल पुराना एक धर्मार्थ ट्रस्ट है जो मुख्य रूप से आयुर्वेद की भारतीय पारंपरिक स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली के अभ्यास और प्रसार में लगा हुआ है. उनका काम स्वास्थ्य देखभाल के विभिन्न सिद्धांतों पर आधारित है.

एक अन्य ट्विट में कांग्रेस पार्टी की ओर से कहा गया है कि केरल की अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कोट्टक्कल में श्री विश्वंभरा मंदिर में पूजा-अर्चना की. आर्य वैद्य शाला में आने वाले बड़ी संख्या में रोगियों के लिए यह मंदिर आराम और शांति के स्थान के रूप में विकसित हुआ है. बता दें कि राहुल गांधी आयुर्वेदिक उपचार के लिए केरल के कोट्टक्कल गये हैं.

ये भी पढ़ें

गौरतलब है कि गांधी केरल के वायनाड जिले से पूर्व सांसद हैं. 'मोदी' उपनाम मानहानि मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद उन्हें दो साल की जेल की सजा सुनाई गई है. जिसके बाद उन्हें संसद से सांसद के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया था. यह मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है.

(एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details