दिल्ली

delhi

Katni Accident News: जन्मदिन की पार्टी मनाने गए 5 बच्चों की नदी में डूबने से मौत, CM शिवराज ने जताया दुख

By

Published : Oct 18, 2022, 7:57 AM IST

Updated : Oct 18, 2022, 11:23 AM IST

कटनी में जन्मदिन की पार्टी मनाने गए पांच बच्चे नदी में डूब गए, जिसके बाद एसडीआरफ टीम ने रेस्क्यू कर सभी मासूमों के शव निकाल लिए हैं. फिलहाल इस मामले पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख जताया है. (Katni Accident News) (katni five children drown in river)(katni children drown in river)

Etv Bharat
Etv Bharat

कटनी। जिले के एनकेजे थाना क्षेत्र के ग्राम देवरा खुर्द में देर शाम कटनी नदी के किनारे पिकनिक मनाने के दौरान नहाने गए 5 बच्चे गहरे पानी में डूब गए, जिसमें सभी के शव बरामद किए गए हैं. होमगार्ड की गोताखोर टीम बोट में सवार होकर नदी पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया, जहां मौके पर कटनी तहसीलदार, एनकेजे थाना प्रभारी सहित अधिकारी और पुलिस मौजूद है. फिलहाल इस मामले पर सीएम शिवराज ने भी दुख जताया. (Katni Accident News) (katni five children drown in river)(katni children drown in river)

जन्मदिन की पार्टी मनाने गए 5 बच्चों की नदी में डूबने से मौत

पिकनिक मनाने गए थे बच्चे: बताया जाता है कि देवरा खुर्द निवासी महपाल सिंह (उम्र 15 साल), साहिल चक्रवर्ती (उम्र 15 साल), सूर्या विश्वकर्मा (उम्र 15 साल), आयुष विश्कर्मा (उम्र 13 साल) और अनुज सोनी (उम्र 13 साल) सभी निवासी देवराखुर्द में कटनी नदी के किनारे पिकनिक मनाने गए थे. देर शाम तक जब बच्चे वापस नहीं आये तो लोग खोजने निकले, बच्चो के कपड़े नदी किनारे रखे मिले, जिसके चलते उनके डूबने की आशंका को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी लगते ही प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. फिलहाल कटनी होमगार्ड की टीम लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. साथ ही मौके पर कलेक्टर प्रियंक मिश्रा, एसपी सुनील कुमार जैन, विधायक संदीप जायसवाल सहित प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस अधिकारी मौजूद है. टीम ने लगभग 10 घंटे पूर्व 3 बालक का शव खोज निकाला है, और बाकी दो के शवों को सुबह नी से बाहर निकाला गया.

MP: चंबल नदी में डूबी 5 महिलाएं, 4 के शव बरामद, एक की तलाश जारी, कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग मौके पर पहुंचे

सीएम ने जताया दुख:फिलहाल जबलपुर से भी टीम बुलाई गई है. रात में प्रकाश की व्यवस्था कम होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत आ थी, जिसके लिए आवश्यक व्यवस्थाएं कराई गईं. तब जा कर 3 बच्चों का शव मिला, जिसके बाद सुबह 2 बच्चों के शव ढूंढे गए. बड़ी संख्या में यहां ग्रामीण भी मौजूद रहे, ग्रामीणों ने बताया कि 'आयुष का जन्मदिन था और उसी के चलते बच्चे पिकनिक मनाने यहां आये थे'. बता दें कि मामले में सीएम शिवराज ने रात में ट्वीट कर कहा था कि, "कटनी जिले के ग्राम देवरा खुर्द में 5 मासूम बच्चों के नदी में डूबने का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ. एसडीआरएफ और प्रशासन की टीम बच्चों की तलाश कर रही है, परिवार धैर्य रखे, बच्चों को खोजने में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी. मैं कलेक्टर, जिला प्रशासन के संपर्क में हूं."

Last Updated : Oct 18, 2022, 11:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details