दिल्ली

delhi

Wife Lodged Complaint Against Husband : पत्नी का आरोप-पति ने सैलरी और 10 लाख रुपये न देने पर निजी वीडियो वायरल करने की दी धमकी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 7, 2023, 6:21 PM IST

कर्नाटक में एक महिला ने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है (Wife Lodged Complaint Against Husband). महिला का आरोप है कि पति सैलरी की रकम और 10 लाख रुपये देने के लिए दबाव बना रहा था.

Wife Lodged Complaint Against Husband
कर्नाटक महिला पुलिस स्टेशन

बेंगलुरु: बेंगलुरु में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि पति ने धमकी दी कि अगर उसने 10 लाख रुपये और अपनी सैलरी नहीं दी तो वह सोशल मीडिया पर उसके प्राइवेट फोटो और वीडियो पोस्ट कर देगा.

इस संबंध में 28 वर्षीय महिला ने बेंगलुरु के बसवनगुड़ी महिला पुलिस स्टेशन में अपने पति और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है (Wife Lodged Complaint Against Husband ). पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा है कि नवंबर 2022 में उसकी शादी हुई थी. वह हनीमून के लिए थाईलैंड गए थे. आरोप है कि उस वक्त उसने अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाया और इसी तरह हरकत करने के लिए परेशान किया. उसे शराब पीने के लिए भी मजबूर किया गया. पीड़ित महिला ने शिकायत में आरोप लगाया है कि पति के साथ फिजिकल होने वाले निजी दृश्य उसकी जानकारी के बिना मोबाइल फोन में कैद किए गए.

महिला का आरोप है कि शादी से पहले उसने झूठ बोला था कि उसकी अपनी कंस्ट्रक्शन कंपनी है. शादी के बाद पता चला कि पति बेरोजगार है. जब इस बारे में उनसे सवाल किया तो उन्होंने उचित जवाब नहीं दिया. महिला का आरोप है कि इस बीच वह दबाव बना रहे थे कि अपना वेतन उसके खाते में ट्रांसफर करें और अपनी मां से 10 लाख रुपये लाए. महिला का आरोप है कि पति ने धमकी दी कि अगर मैंने पैसे नहीं दिए तो वह मेरे सारे निजी दृश्य सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देगा. बसवनगुड़ी महिला थाना पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें

कर्नाटक: कारोबारी की पत्नी को ब्लैकमेल कर पूर्व प्रेमी ने 1.25 करोड़ वसूले

ABOUT THE AUTHOR

...view details