दिल्ली

delhi

Karnataka Accident : लॉरी-बाइक की टक्कर, गणपति विसर्जन जुलूस से लौट रहे तीन नाबालिगों की मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 1, 2023, 4:33 PM IST

कर्नाटक में दो हादसों में छह लोगों की जान चली गई. शिवमोगा में लॉरी-बाइक की टक्कर में तीन नाबालिगों की मौत हो गई (Karnataka Accident), वहीं मैसूर में एक ही परिवार के तीन लोग डूब गए.

Karnataka Accident
तीन नाबालिगों की मौत

शिवमोगा:लॉरी और बाइक के बीच टक्कर हो गई, जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल हो गया. हादसा शनिवार रात भद्रावती तालुक के कल्लिहल और अराहाटोलालु गांव के बीच हुआ (Karnataka Accident).

पुलिस के मुताबिक बाइक पर सवार तीन नाबालिगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान भद्रावती तालुक के जंबारघट्टा गांव के शशांक (17), यशवंत (17) और विकास (17) के रूप में हुई है. वहीं, दूसरी बाइक पर सवार गगन नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे शिवमोगा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हादसा उस वक्त हुआ जब ये लोग कल्लिहाल गांव में शनिवार को आयोजित गणपति विसर्जन जुलूस में शामिल होकर लौट रहे थे. ये तीनों दोस्त एक ही बाइक पर आ रहे थे. पुलिस के मुताबिक जब लॉरी ओवरटेक कर रही थी तो विपरीत दिशा से एक और बाइक आ गई. बाइक को साइड देने के दौरान हादसा हो गया. इस संबंध में होलेहोनूर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

मैसूर में एक ही परिवार के तीन लोग डूबे: उधर, मैसूर में भी एक दर्दनाक घटना हुई. यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई. ये लोग दादी के श्राद्ध के लिए आए थे. यह घटना शनिवार शाम को मैसूर जिले के सारागुरु तालुक के चांगौदानहल्ली गांव में हुई. मृतकों में पति-पत्नी व उनकी बेटी शामिल हैं. उनकी पहचान चांगुडनहल्ली गांव के मोहम्मद कपिल (42), शावरभानु (35) और शाहिराभानु (20) के रूप में हुई है.

ये मूल रूप से चांगौदानहल्ली के रहने वाले हैं लेकिन अब बेंगलुरु में बस गए हैं. सभी शाहिराभानु की दादी की तिथि के लिए गांव आए थे. दादी की तिथि के बाद गांव की नहर में मुंह धोते समय बेटी फिसलकर गिर गई. उसे बचाने गए उसके पिता और मां भी डूब गए. शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम कराया गया. सारागुरु पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें

kerala news : केरल में स्कूल बस और ऑटो की टक्कर में पांच लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details