दिल्ली

delhi

कर्नाटक: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार

By

Published : Oct 26, 2022, 9:43 PM IST

कर्नाटक (Karnataka) के बेंगलुरु (Bangalore) में दो दिन पहले हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस दो आरोपियों (wife and lover killed husband) को गिरफ्तार किया है. हत्यारोपियों में मृतक की पत्नी और उसका प्रेमी शामिल है.

पति की हत्या
पति की हत्या

बेंगलुरु (कर्नाटक): दो दिन पहले यालहंका में एक व्यक्ति के गुप्तांग काट कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार (wife and lover killed husband) किया है. आरोपियों की पहचान मृतक चंद्रशेखर की पत्नी श्वेता और उसके प्रेमी सुरेश के तौर पर हुई है. पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार श्वेता की शादी मृतक चंद्रशेखर से 4 साल पहले हुई थी. हालांकि, चंद्रशेखर श्वेता से 16 साल बड़ा था. यह ऐसा था जैसे श्वेता को शादी के लिए मजबूर किया गया हो, क्योंकि वह उसकी बड़ी बहन की बेटी थी.

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या

श्वेता शादी के बाद कॉलेज जाने लगी. बताया जा रहा है कि श्वेता कॉलेज में लगातार कुछ दोस्तों के संपर्क में थी. इस बात को लेकर दंपति के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. इसलिए परिवार के सदस्यों ने एक राजी पंचायत (पंचायत में बंदोबस्त) बनाई और उन्हें आंध्र के हिंदूपुर से बैंगलोर में रहने के लिए भेज दिया. चार महीने पहले, वह यालहंका में कोंडप्पा लेआउट आया और वहीं रहने लगा. हालांकि श्वेता के हिंदुपुर के सुरेश के साथ अवैध संबंध थे.

बेंगलुरु आने के बाद भी सुरेश और श्वेता, चंद्रशेखर के पीठ पीछे मिलते रहे. जानकारी के अनुसार सुरेश अक्सर बेंगलुरू आता था और श्वेता से उसके शारीरिक संबंध भी बनते थे. जब यह बात श्वेता के पति चंद्रशेखर को पता चली, तो घर में दोनों के बीच काफी मारपीट हुई. इस पर नाराज श्वेता ने अपने बॉयफ्रेंड सुरेश से कहा कि घर में हंगामा हो रहा है. सुरेश ने उससे कहा कि अगर वह उसे अपना पति बनाना चाहती है, तो चंद्रशेखर हमारे रिश्ते में बाधा डालेगा.

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या

उसने कहा कि हमें उसे खत्म कर देना चाहिए और शांति से रहना चाहिए. श्वेता ने भी इस पर हामी भर दी और दोनों मिलकर योजना बनाने लगे. सुरेश, चंद्रशेखर को खत्म करने की पक्की योजना के साथ 22 तारीख को बेंगलुरु आया था. श्वेता का पति चंद्रशेखर घर पर ही था. इसी दौरान श्वेता ने सुरेश को उसकी हत्या करने के लिए घर बुलाया. सुरेश, जो प्रतीक्षा में बैठा हुआ था, चंद्रशेखर के घर पहुंचा और उसे छत पर ले गया.

पढ़ें:UP: टॉफी देने के बहाने 5 बच्चियों का किया यौन उत्पीड़न, पत्नी भी देती थी पति का साथ

यहां सुरेश ने चंद्रशेखर के सिर पर लाठी से वार किया. लाठी के वार से चंद्रशेखर जमीन पर गिर पड़ा और उसके सिर से खून बहने लगा. इसके बाद सुरेश ने चंद्रशेखर का गुप्तांग काटकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी और दोनों मौके से फरार हो गए. हत्या के वक्त उसकी पत्नी श्वेता भले ही घर पर थी, लेकिन उसने कुछ न जानने का नाटक किया.

जब परिवार के लोग आए, तो उसने आंसू बहाए और बहाना किया कि उसके पति की हत्या हो गई है, लेकिन जब पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या की साजिश और उसे अंजाम देने के बारे में पूरी जानकारी दे दी. उसके बयान पर पुलिस ने हत्यारोपी सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में आगे की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details