दिल्ली

delhi

छत्तीसगढ़ के बस्तर में बीएसएफ की गाड़ी पलटी, 17 जवान घायल, 5 की हालत गंभीर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 5, 2024, 4:58 PM IST

Updated : Jan 5, 2024, 5:36 PM IST

BSF vehicle accident छत्तीसगढ़ के कांकेर में बीएसएफ की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. जवानों से भरी मेटाडोर वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में वाहन में सवार BSF के 17 जवान घायल हो गए हैं. जिनमें से 5 जवान गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए नारायणपुर जिला अस्पताल लाया गया है. Kanker Road Accident

BSF Vehicle overturned in kanker
बस्तर में बीएसएफ की गाड़ी पलटी

बस्तर में बीएसएफ की गाड़ी पलटी

कांकेर: अंतागढ नारायणपुर मार्ग पर बीएसएफ जवानों को लेकर जा रही गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. रावघाट थाना के कुम्हारी गांव के पास गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई. इस हादसे में BSF के 17 जवान घायल हो गए हैं. इनमें से 5 जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को इलाज के लिए नारायणपुर जिला अस्पताल लाया गया है. हादसा रावघाट थाना क्षेत्र के कुम्हारी गांव के पास की है.

कैसे हुआ यह हादसा: नारायणपुर एसपी पुष्कर शर्मा ने बताया, "पूरा मामला नारायणपुर और कांकेर के जिला सीमावर्ती थाना रावघाट और ताडोकी के बीच का है. 162 बटालियन बीएसएफ के जवान वाहन में जा रहे थे. कुम्हारी गांव के पास वाहन वाहन पलट गया, जिसमें 17 जवानों को चोटें आई हैं. उनको तुरंत नारायणपुर जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है. जवानों की हालत अभी सही है और प्राथमिक उपचार जारी है. पांच जवान गंभीर रूप से घायल हैं. उनको बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है."

स्टेयरिंग फेल होने से हुआ हादसा: कांकेर के सरगीपाल फुलपाड कैम्प में जवान नक्सल मोर्चे पर पदस्थ हैं. छुट्टी में सभी जवान बीएसएफ के निजी वाहन से अंतागढ़ रवाना हुए. इसी दौरान स्टेरिंग फेल होने की वजह से वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गया. यह हादसा आज दोपहर करीब 12 बजे का है. रावघाट थाना क्षेत्र के कुम्हारी गांव के पास यह हादसा हुआ है.

बीजापुर से पकड़ा गया आईईडी लगाने वाला मास्टरमाइंड माओवादी
कांकेर में 45 नक्सली गिरफ्तार, 3 मुठभेड़ में ढेर, पॉक्सो के बढ़े मामले
साल 2023 की बड़ी नक्सली घटनाएं, लाल आतंक पर कैसे सुरक्षाबलों ने किया प्रहार
Last Updated :Jan 5, 2024, 5:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details