दिल्ली

delhi

झारखंड सीएम सचिवालय अधिकारी के माता-पिता की गला रेतकर हत्या

By

Published : Aug 12, 2021, 5:45 PM IST

Updated : Aug 12, 2021, 5:58 PM IST

murder
murder

झारखंड के पलामू जिले के टाउन थाना क्षेत्र के कुंड मोहल्ला में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रधान सचिव के आप्त सचिव के माता-पिता की गला काटकर हत्या कर दी गई है. मामले की जांच के लिए एसआइटी का गठन किया गया है.

पलामू :प्रमंडल मुख्यालय मेदिनीनागर के टाउन थाना क्षेत्र के कुंड मोहल्ला में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रधान सचिव के आप्त सचिव अरविंद कुमार की मां और पिता की गला काट कर हत्या कर दी गई है. घटना बुधवार देर रात की है. गुरुवार सुबह पूरे मामले का खुलासा हुआ. अरविंद के फौज से रिटायर पिता राजेश्वर चंद्रवंशी और उनकी मां शर्मिला देवी की घर में घुस कर गला रेतकर हत्‍या की गई है. फिलहाल पुलिस घटना के कारणों की जांच में जुटी है. जांच के लिए एक डॉग स्क्वायड टीम को भी लगाया गया है. साथ ही रांची से एक विशेष टीम बुलाई गयी है, ताकि गहनतापूर्वक इस हत्या की जांच हो सके. मामले की जांच के लिए एसआइटी का गठन किया गया है.

घर में खून के छींटे के निशान

राजेश्वर चंद्रवंशी और उनकी पत्नी प्रमिला देवी की गला काटकर हत्या की गई है. पूरे घर में खून के छींटे बिखरे पड़े हैं. जानकारी के अनुसार राजेश्वर के घर में प्रतिदिन साफ सफाई के लिए नौकर आता था. गुरुवार सुबह नौकर पंहुचा तो देखा कि घर का दरवाजा खुला है. उसके बाद उसने अंदर देखा कि घर के अंदर खून से सने दोनों के शव पड़े हुए हैं. नौकर ने इस मामले की सूचना परिजनों को दी.

सीएम सचिवालय के अधिकारी के माता-पिता की गला रेतकर हत्या

एसपी ने कहा-अपराधियों की मंशा हत्या करना ही था

पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि घटनास्थल को देखने से प्रतीत होता है कि अपराधियों ने हत्या के इरादे से ही घटना को अंजाम दिया है. अलमारी और लॉक टुटे हुए हैं, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि मामले में एसआइटी का गठन किया गया है और रांची से एसएसएल की टीम को बुलाया गया है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

राजेश्वर राम चंद्रवंशी रिटायर सैनिक थे और पलामू में राजद के कद्दावर नेता रहे हैं. घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आशंका जताई जा रही है कि लूटपाट के दौरान घटना को अंजाम दिया गया है. फौजी राजेश्वर चंद्रवंशी के बड़े बेटे अरुण कुमार प्रमंडलीय सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय में तैनात हैं.

Last Updated :Aug 12, 2021, 5:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details