दिल्ली

delhi

Jet Airways : उड़ान भरने में अभी और देरी होगी

By

Published : Sep 27, 2022, 5:15 PM IST

Updated : Sep 27, 2022, 6:54 PM IST

jet airways
जेट एयरवेज ()

जेट एयरवेज की उड़ान सेवा अभी प्रभावित ही रहेगी. कंपनी के कर्जदाताओं ने अभी तक हरी झंडी नहीं दी है. हालांकि, कंपनी का दावा है कि उसने कर्मचारियों की बहाली शुरू कर दी है. कंपनी के सीईओ ने अपने ट्वीट में लिखा कि फ्लाइट शुरू करना किसी फास्ट फूड का ऑर्डर देने जैसा नहीं है. यहां पर अरबों का काम होता है. समय लगना लाजिमी है. jet airways return delayed.

नई दिल्ली : जेट एयरवेज की उड़ान सेवा अभी प्रभावित ही रहेगी. उनकी सेवा बहाली पर फिर से विराम लग गया है. कंपनी ने पहले इसी महीने से उड़ान सेवा चालू करने की घोषणा की थी. दरअसल, इस कंपनी के कुछ कर्जदाताओं ने अभी तक हरी झंडी नहीं दी है. कर्जदाताओं ने नए कर्ज देने से मना कर दिया है. jet airways return delayed.

हालांकि, कंपनी ने दावा किया है कि वह फ्लीट प्लान को जल्द ही अंतिम रूप देने वाली है. कंपनी ने यह भी कहा है कि वह नए विमानों की खरीद करेगी, क्योंकि इस पर किसी तरह की पाबंदी नहीं लगी है. एक महीने पहले ब्लूमबर्ग ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि जेट एयरवेज एयरबस एसई ए 220 की 50 विमान खरीदने के अंतिम चरण में है.

आपको बता दें कि 2019 में जेट के सामने गंभीर आर्थिक संकट की स्थिति उत्पन्न हो गई थी. बाद में दुबई के बिजनेसमैन एमएल जालान और लंदन स्थित फाइनेंशियल सर्विस फर्म कलरॉक कैपिटल मैनेजमे्ंट लि. के चेयरमैन फ्लेरियन फ्रिश ने इसे टेक ओवर कर लिया था.

कंपनी ने हालांकि, स्टाफ की भर्ती शुरू कर दी है. कंपनी के सीईओ ने अपने ट्वीट में लिखा कि फ्लाइट शुरू करना किसी फास्ट फूड का ऑर्डर देने जैसा नहीं है. यहां पर अरबों का काम होता है. समय की जरूरत होती है.

जुलाई महीने में जेट एयरवेज ने एयरबस ए320, बोइंग 737एनजी और 737 मैक्स विमानों के लिए पायलटों की भर्ती शुरू करने की जानकारी दी थी. कंपनी ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर ट्विट कर भर्ती की जानकारी साझा की थी. कंपनी ने भर्ति को लेकर छह से ज्यादा ट्विट किए थे.

Last Updated :Sep 27, 2022, 6:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details