दिल्ली

delhi

जम्मू कश्मीर पुलिस ने 'स्लीपर सेल मॉड्यूल' का भंडाफोड़ किया, आतंकियों के पांच सहयोगी गिरफ्तार

By

Published : Nov 20, 2021, 10:31 PM IST

Updated : Nov 20, 2021, 10:57 PM IST

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में एक ‘स्लीपर सेल मॉड्यूल’ का भंडाफोड़ कर लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के आतंकवादियों के पांच सहयोगियों को शनिवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

5 आतंकी सहयोगी गिरफ्तार
5 आतंकी सहयोगी गिरफ्तार

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में एक 'स्लीपर सेल मॉड्यूल’ का भंडाफोड़ कर लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के आतंकवादियों के पांच सहयोगियों को शनिवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान शौकत इस्लाम डार, एजाज अहमद लोन, एजाज गुलजार, मंजूर अहमद भट और नासिर अहमद शाह के रूप में हुई है. सभी आरोपी पुलवामा के लेल्हार के रहने वाले हैं.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने पुलवामा में स्लीपर सेल मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के पांच सहयोगियों को गिरफ्तार किया.

प्रवक्ता ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मॉड्यूल स्लीपर सेल के रूप में कार्य कर रहा था और हथियारों, गोला-बारूद की खरीद और उसे पहुंचाने के काम में शामिल था. वे अपने आकाओं के इशारे पर सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड हमले करने में भी शामिल थे.

यह भी पढ़ें-जम्मू कश्मीर : कुलगाम मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, 60 लोगों को सुरक्षित निकाला

प्रवक्ता ने कहा कि आरोपियों के पास से हथियार, गोला बारूद के साथ ही अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस संबंध में आगे की जांच जारी है.

(पीटीआई भाषा)

Last Updated :Nov 20, 2021, 10:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details