दिल्ली

delhi

Indigo Flight में महिला क्रू मेंबर से दुर्व्यवहार करने वाला शराबी पैसेंजर गिरफ्तार

By

Published : May 15, 2023, 11:19 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

फ्लाइट्स में यात्रियों के उत्पात मचाने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसा एक मामला सामने आया है, जिसमें इंडिगो फ्लाइट के यात्री को फ्लाइट में महिला क्रू मेंबर से दुर्व्यवहार करने के आरोप में अमृतसर एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया.

अमृतसर : इंडिगो की फ्लाइट में शराब पीकर महिला क्रू मेंबर से बदतमीजी करने वाले एक यात्री को पंजाब के अमृतसर एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी यात्री का नाम राजिंदर सिंह है. वह जालंधर के कोटली का रहने वाला है. राजिंदर की गिरफ्तारी के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उसे पुलिस न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस तरह का मामला पहली बार सामने नहीं आया है. इससे पहले भी फ्लाइटों में यात्रियों द्वारा दुर्व्यवहार के कई मामले आए.

जानकारी के मुताबिक, दुबई से अमृतसर के लिए इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E 1428 में राजिंदर जाने से पहले शराब पी थी. यहां तक कि उसने फ्लाइट में भी शराब पिया और नशे में धूत होकर महिला क्रू मेंबर के साथ छेड़छाड़ की. जब महिला क्रू मेंबर ने उसे फटकार लगायी, तब अन्य क्रू मेंबर भी वहां आ पहुंचे और नशे में धूत राजिंदर को कब्जे में ले लिया. जैसे ही फ्लाइट अमृतसर एयरपोर्ट पर लैंड की, वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने राजिंदर को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

पढ़ें :इंडिगो फ्लाइट की टॉयलेट में यात्री छिपकर पी रहा था सिगरेट, फायर अलार्म बजते ही दौड़ पड़े क्रू मेंबर्स

यहां थाना राजासांसी की पुलिस ने सिक्योरिटी मैनेजर की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए राजिंदर को गिरफ्तार कर लिया. इंडिगो एयरलाइंस के सहायक सिक्योरिटी मैनेजर अजय कुमार की शिकायत के अनुसार, उड़ान के दौरान आरोपी राजिंदर ने शराब पीकर महिला क्रू मेंबर के साथ छेड़छाड़ की और उस पर ऊंची आवाज में चिल्लाया भी था. पुलिस ने सहायक सिक्योरिटी मैनेजर अजय कुमार की शिकायत पर कार्रवाई की. आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 354 और 509 के तहत केस दर्ज किया गया. उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details