दिल्ली

delhi

MP: दुर्गा जी देखने निकली मां-बेटी पर एसिड अटैक! हिन्दू संगठनों में रोष, किया थाने का घेराव

By

Published : Oct 5, 2022, 2:22 PM IST

जबलपुर में दुर्गा उत्सव समिति के पास से गुजर रही मां बेटी पर कुछ बदमाशों ने ज्वलनशील पदार्थ फेक दिया, दुर्गा उत्सव समिति के पदाधिकारियों ने एक आरोपी को पकड़ लिया. वहीं इस घटना के बाद हिंदू संगठन और लोगों ने थाने का घेराव कर सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. (jabalpur Acid Aattack)

Etv Bharat
Etv Bharat

जबलपुर।शहर में महिला अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं. ताजा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक महिला और युवती पर असामाजिक तत्वों ने ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया. इस घटना के बाद से इलाके में बवाल खड़ा हो गया. गुस्साए लोगों ने इसे एक धर्म विशेष से जुड़े हुए लोगों की हरकत करार देते हुए कोतवाली थाने में जमकर प्रदर्शन किया, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने वाले एक युवक पर पुलिस द्वारा पिटाई करने के भी आरोप लगे हैं.

मां बेटी पर असमाजिक तत्वों ने फेंका ज्वलनशील पदार्थ

लोगों ने किया थाने का घेराव: घटना मंगलवार देर रात करीब 12:30 बजे की है, सर्राफा में बदमाशों ने दुर्गा प्रतिमाओं के दर्शन कर रही मां- बेटी पर ज्वलनशील स्प्रे डाल दिया. शोर मचते ही दुर्गा उत्सव समिति के पदाधिकारियों ने तत्परता दिखाते हुए एक हमलावर को पकड़ लिया. वहीं इस घटना की खबर फैलते ही कोतवाली थाने में हिन्दू संगठनों के पदाधिकारियों और भाजपा नेता पहुंच गए. हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा शुरू कर दिया.

मां बेटी पर असमाजिक तत्वों ने फेंका ज्वलनशील पदार्थ

पीड़ित मां-बेटी का इलाज जारी:संदिग्धों को पकड़ सर्राफा एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बताया कि, "युवती अपनी मां के साथ सुनरहाई दुर्गा उत्सव समिति के पास से निकल रही थी, तभी कुछ बदमाशों ने उस पर तेजाब जैसा कुछ ज्वलनशील पदार्थ डालकर हमला कर दिया. समिति के पदाधिकारियों के पहुंचते ही आरोपी मौके से भाग गए. जबकि एक को समिति के पदाधिकारियों ने पकड़ लिया था." फिलहाल मामले में हिन्दू संगठनों की मांग और थाना घेराव के बाद पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पकड़ लिया गया है, फिलहाल पीड़ित मां-बेटी को उपचार अस्पताल में जारी है.

Dewas Acid Attack: मायके में रह रही पत्नी पर पति ने किया एसिड अटैक, जानिये पूरा मामला

आदतन अपराधी हैं बदमाश: पुलिस के मुताबिक, "मामले में पकड़े गए युवक आदतन अपराधी हैं, इसमें कुछ कबाड़ का काम करने के साथ ही पॉकेट मार जैसी वारदातों को अक्सर अंजाम देते हैं, फिलहाल यह बात सामने नहीं आ सकी है कि असली हमलावर कौन है और वारदात को अंजाम देने के पीछे उसका क्या उद्देश्य था. मामले में कार्रवाई जारी है, फरार अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा."
(jabalpur Acid Aattack) (Miscreants acid attack on woman and girl) (People Gherao Police Station)

ABOUT THE AUTHOR

...view details