दिल्ली

delhi

MP Vaishali Thakkar Suicide Case: मुख्य आरोपी राहुल को मिली जमानत, पुलिस कोर्ट में पेश नहीं कर पाई सबूत

By

Published : Jan 19, 2023, 10:22 PM IST

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में आरोपी राहुल को आज कोर्ट ने जमानत दे दी है. कोर्ट ने राहुल को सशर्त जमानत दी है.

Vaishali Thakkar Suicide Case
मुख्य आरोपी राहुल को मिली जमानत

इंदौर। टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में आरोपी रहे राहुल नवलानी को बड़ी राहत मिली है. आज इंदौर की जिला कोर्ट ने राहुल को जमानत दे दी है. पिछले काफी दिनों से राहुल नवलानी जेल में बंद था. वहीं राहुल की ओर से इंदौर की जिला कोर्ट में आज जमानत याचिका पेश की गई. जिस पर कोर्ट ने आरोपी पक्ष के वकील के विभिन्न तरह के तर्कों से सहमत होते हुए आरोपी को सशर्त जमानत दे दी है.

पुलिस ने राहुल और उसकी पत्नी को बनाया था आरोपी:बता दे इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने पिछले दिनों आत्महत्या कर ली थी. मामले में टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने सुसाइड नोट भी छोड़ा था. उसके आधार पर पुलिस ने आरोपी राहुल एवं उसकी पत्नी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था. मामला दर्ज करने के कुछ ही दिनों बाद पुलिस ने राहुल नवलानी को आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा सहित अन्य धाराओं में गिरफ्तार कर लिया था. वहीं उसकी पत्नी लगातार फरार चल रही थी, लेकिन कोर्ट ने पिछले दिनों उसे भी अग्रिम जमानत दे दी थी.

Vaishali Thakkar Suicide Case: कोर्ट ने राहुल को 11 नवंबर तक रिमांड पर भेजा, पुलिस को CCTV फुटेज पेश करने का आदेश

कोर्ट ने दी सशर्त जमानत: वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर जेल पहुंचा दिया था. काफी दिनों से राहुल इंदौर की जेल में बंद था और आज आरोपी राहुल की ओर से इंदौर की जिला कोर्ट में जमानत आवेदन पेश किया गया. जिस पर उसे सशर्त जमानत दे दी गई है. वहीं आरोपी राहुल नवलानी के वकील ने कोर्ट के सामने विभिन्न तरह के तर्क भी रखे. वकील ने तर्क रखा कि काफी दिनों से राहुल जेल में बंद है. इस दौरान पुलिस जो भी इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस का डाटा पेश करने वाली थी. उसे अब तक पुलिस ने रिकवर नहीं किया है और इसी के आधार पर कोर्ट ने राहुल को जमानत दे दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details