दिल्ली

delhi

Vaishali Thakkar Suicide Case: गोवा में TV एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर का अश्लील वीडियो बना मंगेतर को भेजा, चालान से हुआ खुलासा

By

Published : Jan 27, 2023, 4:30 PM IST

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में इंदौर पुलिस ने कोर्ट में चालान पेश किया है. पुलिस ने चालान में सुसाइड के कारणों का भी खुलासा किया है. पुलिस के चालान पर राहुल के वकील ने सवाल खड़े किए हैं.

Vaishali Thakkar Suicide Case
टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस

पुलिस ने पेश किया चालान

इंदौर। टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में पुलिस ने जांच के बाद कोर्ट में चालान पेश कर किया है. वहीं कोर्ट के समक्ष पेश चालान में आत्महत्या के कारण का भी पुलिस ने खुलासा किया है. जो काफी सनसनीखेज है. पुलिस द्वारा पेश किए चालान पर आरोपी पक्ष के वकील ने कई सवाल भी खड़े किए हैं. बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में कोर्ट मामले में सुनवाई करेगी. इंदौर की तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में काफी जांच पड़ताल करने के बाद तकरीबन 125 पन्नों से अधिक का चालान कोर्ट के सामने पेश किया है.

पुलिस के चालान में क्या है: वैशाली ठक्कर ने जो सुसाइड नोट छोड़ा था, उसे भी पुलिस ने अपनी चालान डायरी में लगाया है. परिजन के बयान भी पुलिस ने चालान डायरी के साथ कोर्ट के सामने पेश किए हैं. वहीं चालान डायरी में कैलिफ़ोर्निया में रहने वाले मंगेतर के बयान के साथ ही जो वीडियो भेजे गए हैं, उन्हें भी पुलिस ने लगाया है. साथ ही पुलिस ने इस चालान डायरी में इस बात का भी जिक्र किया है कि राहुल ने फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर वैशाली ठक्कर के कैलिफोर्निया में रहने वाले मंगेतर को अश्लील वीडियो और फोटो भेज दिए थे. इसी कारण वह डिप्रेशन में आ गई थी. इन्हीं सब बातों से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने पेश किया चालान

Vaishali Thakkar Suicide Case: कोर्ट ने राहुल को 11 नवंबर तक रिमांड पर भेजा, पुलिस को CCTV फुटेज पेश करने का आदेश

मंगेतर को भेजे थे राहुल ने अश्लील फोटो-वीडियो: बता दें वैशाली ठक्कर राहुल के साथ गोवा गई थी. उसी दौरान राहुल ने वैशाली ठक्कर के कुछ अश्लील वीडियो और फोटो लिए थे, उन्हीं अश्लील फोटो और वीडियो को राहुल ने फर्जी इंस्टाग्राम आईडी के माध्यम से कैलिफोर्निया में रहने वाले वैशाली ठक्कर के मंगेतर को भेज दिया था. जब इस बात की जानकारी वैशाली को मिली तो उसने आत्महत्या कर ली. वहीं इस पूरे मामले में राहुल के वकील का कहना है कि पुलिस ने जो चालान पेश किया है, वह गलत तरीके से पेश किया गया है. फिलहाल मामले में आने वाले दिनों में कोर्ट सुनवाई करेगी. फिलहाल मामला काफी सुर्खियों में बना हुआ है. पुलिस पड़ताल करने में जुटी हुई है. वहीं जिस तरह से चालान पेश किया है तो आरोपी पक्ष के एडवोकेट ने चालान को लेकर भी कई तरह के सवाल खड़े किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details