दिल्ली

delhi

MP: वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी राहुल गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 19, 2022, 9:27 PM IST

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में पुलिस ने आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस ने राहुल के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया था. उसके ऊपर 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था. (indore tv actress vaishali thakkar suicide case) (indore police arrest rahul) (indore police arrest main accused rahul) (indore tv actress vaishali thakkar )

indore tv actress vaishali thakkar suicide case
वैशाली सुसाइड मामले में राहुल गिरफ्तार

इंदौर।टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड मामले में नया मोड़ सामने आया है. इंदौर पुलिस ने वैशाली के पड़ोसी राहुल नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी राहुल अपने परिवार के साथ फरार हो गया था, जिसके बाद इंदौर पुलिस ने राहुल के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था. साथ ही पुलिस ने राहुल को पकड़वाने वाले को पांच हजार रुपए का इनाम देने की भी घोषणा की थी. पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में मामले में कुछ और बड़े खुलासे भी हो सकते हैं. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर वैशाली के परिजनों ने कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि भी दी. (indore tv actress vaishali thakkar suicide case) (indore police arrest rahul)

वैशाली सुसाइड मामले में राहुल गिरफ्तार

हो सकते हैं बड़े खुलासे: इंदौर पुलिस ने राहुल को पकड़वाने वाले को 5000 रुपए का इनाम भी घोषित किया था, तो वहीं उसके विदेश भागने की आशंका के चलते पुलिस ने लुकआउट नोटिस भी जारी किया था, लेकिन इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी क्षेत्र में ही घूम रहा है. इसी आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस को अनुमान है कि जल्द ही पकड़े गए आरोपी से कुछ बड़े खुलासे हो सकते हैं.

Vaishali Thakkar Suicide: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में आरोपी दंपत्ति के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

गिरफ्तार करने तीन टीमें लगाई: बता दें इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने पिछले दिनों पड़ोसी राहुल और उसकी पत्नी दिशा से परेशान होकर अपने घर में फांसी लगा ली थी. सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने राहुल और उसकी पत्नी दिशा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उनकी तलाश की, लेकिन पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए आरोपी दंपति फरार हो गए. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए तीन टीमें लगाई और मुंबई राजस्थान सहित अन्य शहरों में उनकी तलाश में भेजा. पुलिस की टीम जैसे ही उनके ठिकानों पर दबिश देती, आरोपी वहां से फरार हो जाते. यह संभावना जताई जा रही है कि राजस्थान में भी आरोपी राहुल ने फरारी काटी है. पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है. (indore tv actress vaishali thakkar suicide case) (indore police arrest rahul) (indore police arrest main accused rahul) (indore tv actress vaishali thakkar )

ABOUT THE AUTHOR

...view details