दिल्ली

delhi

IIT मद्रास में अब तक 182 कोविड पॉजिटिव मिले

By

Published : Apr 29, 2022, 9:05 AM IST

Updated : Apr 29, 2022, 4:11 PM IST

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) मद्रास से अब तक कुल 182 कोविड​​​​-19 के मामले दर्ज किए गए हैं. हालांकि बीते गुरुवार को यह आंकड़ा 171 ही था.

IIT मद्रास
IIT मद्रास

चेन्नई (तमिलनाडु):भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) मद्रास से अब तक कुल 182 कोविड​​​​-19 के मामले दर्ज किए गए हैं. कॉलेज प्रशासन ने शुक्रवार को तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव डॉ जे राधाकृष्णन को इसकी सूचना दी. स्वास्थ्य सचिव ने बताया कि IIT मद्रास को अभी तक बंद नहीं किया गया है, हालांकि, सरकार कैंपस के अधिकारियों के साथ मिलकर यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रही है कि COVID क्लस्टर विश्वविद्यालय से अन्य स्थानों पर न फैले.

राधाकृष्णन ने एक ब्रीफिंग में कहा, आईआईटी-मद्रास परिसर में अब तक कुल 182 कोरोना के केस आए हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि आईआईटी मद्रास में कोरोना के जो मामले सामने आए हैं. ये सभी हमारे संतृप्ति परीक्षण (saturated test) का हिस्सा हैं इसलिए घबराने वाली कोई बात नहीं है. हमने संस्थान को बंद नहीं किया है. हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि क्लस्टर अन्य स्थान पर न फैले. इसी बीच IIT मद्रास के अधिकारियों ने लोगों से कहा है कि यदि उनमें COVID-19 से संबंधित कोई लक्षण दिखता है तो स्वयं को कोविड परीक्षण करवाएं. सभी लोग मास्क पहने, सामाजिक दूरी बनाए रखें और सभी COVID-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें. इससे पहले गुरुवार को तमिलनाडु के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, IIT मद्रास के परिसर में 171 लोग कोविड पॉजिटिव थे. इसका मतलब बीते 24 घंटे में आईआईटी मद्रास में 11 मामले बढ़ें हैं.

Last Updated :Apr 29, 2022, 4:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details