दिल्ली

delhi

यूपी में IAS अधिकारी राकेश शुक्ल के भाई की लाठी से पीटकर हत्या

By

Published : Nov 8, 2021, 9:43 PM IST

यूपी के प्रतापगढ़ में एक आईएएस अफसर के भाई की लाठी से पीटकर हत्या कर दी गई. प्रतापगढ़ में समाज कल्याण विभाग के विशेष सचिव राकेश शुक्ल ( rakesh shukla) के भाई अश्वनी शुक्ल पर हमला किया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

लाठी से पीटकर हत्या
लाठी से पीटकर हत्या

प्रतापगढ़ : उधार के पैसे मांगने पर समाज कल्याण विभाग के विशेष सचिव राकेश शुक्ल के भाई अश्वनी शुक्ला पर लाठी से हमला कर दिया गया. घटना हरिकेश गांव की है. सिर में गंभीर चोट होने पर परिजन उन्हें रायबरेली से राजधानी लखनऊ स्थित केजीएमयू लेकर पहुंचे, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की है.

बताया जा रहा है कि उधार के पैसे मांगने पर गांव के युवक ने सोमवार की सुबह उन पर लाठी से हमला कर दिया. देर शाम इलाज के दौरान केजीएमयू के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बहरहाल, पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के भाई राकेश शुक्ल आईएएस अधिकारी हैं.

पुलिस का कहना है कि मृतक के भाई की तहरीर पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज की गई है, उसी में गैर इरादतन हत्या की धारा बढ़ाई गई है. राकेश शुक्ल के भाई अश्वनी ने सीमेंट-सरिया की दुकान खोली थी. हमलावर बकाएदार था. बकाए के रुपये मांगने पर हुए हमले में उनकी मौत हो गई.

पढ़ें- छह साल की बच्ची की हत्या, वजह जान रह जाएंगे दंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details