दिल्ली

delhi

पति ने कराई पत्नी की प्रेमी से शादी, कहा- आज से तुम्हारा प्रेमी ही तुम्हारा पिया, अपनी नई दुनिया बसा लो

By

Published : Oct 30, 2021, 3:51 PM IST

husband

यूपी के कानपुर में एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. पति ने खुद ही अपनी पत्नी को दूसरी शादी करने की इजाजत दे दी. इजाजत भी उससे, जिससे पत्नी पहले से प्यार करती थी.

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर (uttar pradesh kanpur) में शुक्रवार को एक हैरान करने वाला मामला सामने आया. यहां एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसी के ही प्रेमी से कराकर उसे खुशी-खुशी विदा किया. बर्रा आठ के रहने वाले पंकज शर्मा ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी पिंटू सिंह से करा दी.

जानकारी के मुताबिक, पंकज शर्मा की शादी 2 मई, 2021 को भौती प्रतापपुर निवासी कोमल से हुई थी. शादी के बाद से ही कोमल ससुराल में गुमसुम रहती थी. मौका मिलते ही वह फोन पर किसी युवक से बात करने लगती. पंकज ने इसका विरोध किया और पूरा मामला पूछा. इस पर कोमल ने बताया कि जब 9वीं में पढ़ती थी, तब सचेंडी मुरलीपुर निवासी पिंटू से प्यार हो गया था. परिजनों ने उसकी जबरदस्ती शादी करा दी है.

husbandपति ने कराई पत्नी की प्रेमी से शादी

मैं इस शादी से खुश नहीं हूं. अगर आप मुझे खुश देखना चाहते हैं तो मैं सिर्फ और सिर्फ पिंटू (प्रेमी) के साथ ही खुश रहूंगी. पूरी बात सुनने के बाद पति पंकज ने किसी प्रकार की हिंसा न करते हुए कहा कि तुम जिसमें खुश हो. उसमें मैं भी खुश हूं. इसके बाद पंकज ने पूरे परिवार के सामने इस बात को रखा और हिंदू रीति रिवाज के हिसाब से पहले पत्नी कोमल को तलाक दिया और उसके बाद कोमल की शादी प्रेमी पिंटू से करा दी.

गोल मेडिकल चौराहे के पास आशा ज्योति केंद्र में ये शादी कराई गई. शादी कराने के लिए पहुंचे पति पंकज ने अपनी पत्नी से कुछ ऐसा कहा कि वहां मौजूद लोग पंकज की मिसाल आने वाले कई सालों तक देंगे.

पकंज ने पत्नी से कहा कि जाओ कोमल! आज से तुम्हारा प्रेमी ही तुम्हारा पिया है. अब खुश रहना. दोनों मिलकर अपनी नई दुनिया बसा लो. तुम भी यही चाहती थी. मैं अब तुम्हें इस बंधन से मुक्त करता हूं. पत्नी कोमल अपने प्रेमी को पाकर बेहद खुश है, लेकिन पति की आंखों के सामने 2 मई 2021 का वो दिन याद आ गया. जब इसी कोमल के साथ उसने सात फेरे लिए थे. आज उसी कोमल का हाथ हमेशा के लिए पिंटू सिंह को दे दिया.

पढ़ेंःपति ने आशिक से कराई पत्नी की शादी, जानिए अनोखी दास्तां

ABOUT THE AUTHOR

...view details