दिल्ली

delhi

Murder In illegal Relation: भाभी के साथ थे अवैध संबंध, पत्नी ने किया विरोध तो पति ने कर दी हत्या

By

Published : Apr 19, 2023, 10:01 AM IST

Updated : Apr 19, 2023, 2:03 PM IST

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में पत्नी की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति और उसकी भाभी को उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नेपाल भागने के फिराक में था.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस ने पत्नी की हत्या कर फरार आरोपी पति को भाभी के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अवैध संबंधों का विरोध करने पर उसने पत्नी की हत्या की थी. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

दरअसल, बीते बुधवार को नरेला स्थित एक डीडीए फ्लैट से बदबू आ रही थी. पड़ोसियों ने इसकी सूचना मकान मालिक को दी. उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट में ताला बंद था. जब ताला तोड़ पुलिस और स्थानीय लोग अंदर दाखिल हुए तो महिला की लाश पड़ी थी. महिला के हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से हत्या की गई थी. पूछताछ में पता चला कि खेमकरन नाम का एक व्यक्ति अपनी पत्नी ने के साथ यह रहने के लिए आया था, लेकिन सोमवार से वह गायब है.

ये भी पढ़ें :Ghaziabad Police: छात्र नेता को अतीक अहमद जैसी हत्या की धमकी, कहा- 'जैसे अतीक को मारा वैसे तुम्हें भी मारेंगे'

पुलिस ने हत्या की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया. साथ ही एसीपी नरेला सुरेश कुमार की देखरेख में एक टीम का गठन किया गया. लोकेशन और सीडीआर के जरिए जानकारी मिली कि आरोपी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में छुपा हुआ है. पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो वह पैसे इकट्ठा कर नेपाल भागने की फिराक में था.

पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी पति के संबंध पत्नी की विधवा भाभी के साथ थे. इस अवैध संबंध का पत्नी विरोध करती थी. इसके बाद पति और उसके भाभी ने पत्नी को रास्ते से हटाने का मन बना लिया. इसके लिए पति ने अपने दोस्त का भी सहारा लिया और उसी की सहायता से पत्नी के हाथ-पैर बांध दिए. इसके बाद आरोपी पति ने पत्नी की हत्या कर घर का ताला बाहर से बंद कर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें :Committed Suicide:20 वर्षीय लड़की ने की आत्महत्या, 6 महीनें पहले हुई थी शादी

Last Updated : Apr 19, 2023, 2:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details