दिल्ली

delhi

कुशीनगर में Honor Killing, परिवार वालों की निशानदेही पर बोरे में मिला युवती शव

By

Published : Feb 19, 2023, 4:52 PM IST

परिवार वालों की निशानदेही पर उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद की बड़ी गण्डक (नारायणी) नदी के नरवाजोत बांध से कुछ दूरी पर युवती का शव बोर में बंधा मिला. माना जा रहा है कि प्रेमप्रसंग से नाराज परिजनों ने ही उसकी हत्या की और शव को बांधकर नदी में फेंक दिया. पुलिस परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Etv bharat
कुशीनगर में Honor Killing, परिवार वालों की निशानदेही पर बोरे में मिला युवती शव

कुशीनगर:उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद में ऑनर किलिंग की वारदात सामने आई है. पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के आधार पर 20 वर्षीय युवती का शव सेवरही थानाक्षेत्र में बड़ी गण्डक (नारायणी) नदी से बरामद किया है. शव नरवाजोत बांध से कुछ दूरी पर बोरे में बंधा मिला है. पुलिस ने पिता, चाचा और भाई को हिरासत में ले लिया है. तीनों से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखते हुए छानबीन की बात कही है.

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मुखबिर के जरिए उन्हें युवती की हत्या की सूचना मिली थी. इस पर उसके परिजनों से पूछताछ की गई और उनके बताए हुए स्थान पर तलाश की गई तो उसका शव नरवाजोत बांध से करीब 300 मीटर दूर बोरे में बंधा हुआ मिला. बोरे में बंधा युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने पिता, चाचा और भाई को हिरासत में लिया है. सभी से घटना के बाबत पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एएसपी रितेश कुमार सिंह ने थानाध्यक्ष संजय कुमार के साथ नरवाजोत बांध पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. युवती के पिता, चाचा और भाई पुलिस की हिरासत में हैं. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. ग्रमीणों के अनुसार युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था. परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई तो वो नाराज हो गए. माना जा रहा है कि इज्जत की खातिर परिवार वालों ने अपनी बेटी की हत्या कर दी. पुलिस भी हिरासत में लिए गए परिवार के लोगों के अलावा घर की महिलाओं और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ेंः Basti Crime News : बस्ती में आठ साल की बच्ची की हत्या, परिवार वालों ने जताई दुष्कर्म की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details