दिल्ली

delhi

राजस्थान के उदयपुर में पिकअप पलटी, पांच की मौत 15 घायल

By

Published : Apr 13, 2022, 10:00 PM IST

राजस्थान के उदयपुर जिले में बुधवार को बड़ा हादसा (Accident In Udaipur) हो गया. जिले के नई थानाक्षेत्र में बुधवार देर शाम तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट (high speed pickup overturned in udaipur) गई. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गए.

A big
उदयपुर

उदयपुर:जिले में बुधवार शाम को हुए दर्दनाक हादसे में (Accident In Udaipur) 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गए. यह हादसा तेज रफ्तार पिकअप के अनियंत्रित होकर पलटने (high speed pickup overturned in udaipur) के कारण हुआ है. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. मौके पर राहगीरों की भीड़ जुट गई. चर्चा है कि पांचों मृतक एक ही गांव के हैं.

बताया जा रहा है कि कालीवास में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करके सभी लोग लौट रहे थे. सभी एक ही गांव के हैं. रास्ते में अचानक पिकअप पलटने से हादसे का शिकार हो गए. नई थाना क्षेत्र में हुए इस हादसे के बाद घायलों को एमबी अस्पताल के ट्रामा सेंटर लाया गया है. पिकअप में छोटे बच्चे और महिलाएं भी सवार थीं. अस्पताल में पहुंचे घायलों के इलाज को लेकर अस्पताल प्रशासन भी अलर्ट गया है. घटना के बाद विधायक फूलसिंह मीणा, कलेक्टर ताराचंद मीणा और एसपी मनोज कुमार एमबी हॉस्पिटल पहुंचे और घायलों से जानकारी ली.

यह भी पढ़ें- बीजेपी ने राजस्थान सरकार पर बोला हमला, गहलोत को बताया विफल मुख्यमंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details