दिल्ली

delhi

सेक्स रैकेट में रंगे हाथ पकड़ी गई टॉप मॉडल और अभिनेत्री, 4 लाख में हुआ था सौदा

By

Published : Aug 21, 2021, 11:51 AM IST

Updated : Aug 21, 2021, 7:28 PM IST

सेक्स रैकेट

मुंबई क्राइम ब्रांच ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने एक टीवी एक्ट्रेस और दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा एक मॉडल और एक अन्य टीवी एक्ट्रेस को भी पकड़ा है.

हैदराबाद : मुंबई क्राइम ब्रांच ने बीते दिन हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. ये सेक्स रैकेट जुहू के एक तीन सितारा होटल में चल रहा था. इसमें एक टीवी एक्ट्रेस और दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा एक मॉडल और एक अन्य टीवी एक्ट्रेस को भी पकड़ा है.

मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार की गई 32 साल की मॉडल है, उन पर कथित तौर पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है. छापेमारी के दौरान एक टीवी एक्ट्रेस और एक अन्य मॉडल को पकड़ा है. पुलिस के मुताबिक, यूनीट 7 के अधिकारियों को एक टिप मिली थी कि इशा खान एक सेक्स रैकेट चलाती हैं और वह एक्ट्रेस और मॉडल को कस्टमर के लिए मुहैया करवाती हैं. इसके बाद एक डमी कस्टमर से संपर्क किया. इस दौरान उसने चार लाख रुपए की मांग की.

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

एक्ट्रेस ने कई राउंड की मुलाकात के बाद वह तैयार हो गईं और डमी कस्टमर को एक जुहू के एक तीन सितारा होटल में बुधवार को मिलने के लिए कहा. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने पहले ही ट्रैप बिछा लिया था. जैसे ही एक्ट्रेस दो महिलाओं को लेकर साथ में आई, पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

पुलिस का कहना है कि उन्होंने इममोरल ट्रैफिक (प्रिवेंशन) एक्ट से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में सौंप दिया गया है. पुलिस इस मामले की आगे की जांच करेगी. पकड़ी गईं महिलाओं को मांखुर्द रिमांड होम में भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि बुधवार को छापामार कर एक टीवी अभिनेता तथा एक मॉडल को वहां से बचाया गया.

ये भी पढ़ें :VIDEO : अक्षरा सिंह और पवन सिंह का फिर से जोरदार धमाका

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने इन दोनों के लिए चार लाख रुपए का सौदा तय किया था. उन्होंने बताया कि सांताक्रूज पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच की जा रही है.

Last Updated :Aug 21, 2021, 7:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details