दिल्ली

delhi

हरियाणा के सोनीपत में रोड एक्सीडेंट में यूपी के तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत, शादी समारोह से लौटने के दौरान हादसा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 27, 2023, 11:03 AM IST

Updated : Nov 27, 2023, 12:55 PM IST

हरियाणा के सोनीपत में रोड एक्सीडेंट में तीन दोस्तों की मौत हो गई. तीनों दोस्त उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे और कुंडी में निजी कंपनी में काम करते थे. देर रात शादी समारोह से लौटने के दौरान ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. सड़क हादसे में तीनों दोस्तों की मौत हो गई. (Sonipat Road Accident Truck hits bike in sonipat)

three friends from Uttar Pradesh died in road accident in sonipat
सोनीपत में रोड एक्सीडेंट में यूपी के तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

सोनीपत में रोड एक्सीडेंट में यूपी के तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में आए दिन सड़क हादसे सामने आ रहे हैं. रविवार, 26 नवंबर को एक बार फिर से सोनीपत जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. सोनीपत के बहालगढ़ चौक पर रविवार 26 नवंबर को देर रात एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसके चलते बाइक पर सवार तीनों दोस्तों की मौत हो गई. तीनों दोस्त कुंडली इंडस्ट्रियल एरिया में एक निजी कंपनी में काम करते थे. हादसे की सूचना मिलने के बाद सोनीपत बहालगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है.

उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे तीनों दोस्त: जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के रहने वाले तीन दोस्त परमजीत, अजीत और पप्पू यादव सोनीपत से अपने एक दोस्त की शादी समारोह से कुंडली लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी बाइक को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया. वहीं, सोनीपत बहालगढ़ थाना पुलिस गम्भीरता से मामले की जांच में जुटी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा ले रही है ताकि जल्द से जल्द आरोपी तक पहुंचा जा सके.

शादी समारोह से लौट रहे सवार तीन दोस्तों की बाइक को ट्रक ने टक्कर मारी है. इस हादसे में तीनों दोस्त परमजीत, पप्पू यादव और अजीत की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार है. उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. तीनों युवक उत्तर प्रदेश (एक शाहजहांपुर और दो फर्रुखाबाद) के रहने वाले थे. फिलहाल पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में लाने में जुटी है. - देवेंद्र कुमार, बहालगढ़ थाना प्रभारी

ट्रक की टक्कर से बाइक सावर तीन युवकों की मौत.

ये भी पढ़ें:हरियाणा के सिरसा में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से पंजाब के 4 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से अधिक घायल

ये भी पढ़ें:करनाल में तेज रफ्तार का कहर!: कार ने 2 को कुचला, 10वीं के छात्र की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

Last Updated : Nov 27, 2023, 12:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details