दिल्ली

delhi

Hansika and Sohail Wedding : एक दूजे के हुए हंसिका-सोहेल, राजस्थानी ढंग में हुआ मेहमानों का खास स्वागत

By

Published : Dec 5, 2022, 4:27 PM IST

जयपुर के मुंडोता फोर्ट में रविवार को अभिनेत्री हंसिका मोटवानी अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के (Hansika and Sohail Wedding) साथ शादी के बंधन में बंध गईं. शादी में हंसिका लाल जोड़े में और सोहेल क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए. मेहमानों का स्वागत राजस्थानी ढंग से किया गया. पकवानों में राजस्थानी डिसेज को शामिल किया गया था.

Hansika Motwani Wedding
Hansika Motwani Wedding

जयपुर.राजस्थान कीराजधानी जयपुर के मुंडोता पैलेस में रविवार को अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया के साथ सात (Hansika and Sohail Wedding) फेरे लिए. हंसिका और सोहेल की शादी की रस्में ऐतिहासिक फोर्ट के परकोटे में हुई. दुल्हन बनी हंसिका रेड ब्राइडल लहंगे में नजर आईं तो सोहेल लाइट क्रीम कलर की शेरवानी में दिखे.

शादी में आए मेहमानों का स्वागत राजस्थानी पकवानों के साथ किया गया. मेहमानों को कैर सांगरी, जोधपुरी गट्टे की सब्जी के साथ भी बेझड़ की रोटी के साथ मिठाई में चूरमा परोसा गया. ठेठ राजस्थानी व्यंजनों का मेहमानों ने भी जमकर लुत्फ लिया.

एक दूजे के हुए हंसिका-सोहेल...

रविवार सुबह हुई हल्दी :मुंडोता पैलेस में पीले रंग की थीम पर हल्दी की सेरेमनी का आयोजन किया (Hansika Motwani Haldi Ceremony) गया. इस दौरान हंसिका और सोहेल एक जैसे फ्लोरल डिजाइनर ड्रेस में नजर आए. हल्दी की रस्म के दौरान रिश्तेदारों के बीच हंसी-ठिठोली के साथ सोहेल और हंसिका ने प्रोग्राम को जमकर एंजॉय किया. दोनों ने एक-दूसरे को हल्दी लगाई.

पीले रंग की थीम पर हल्दी की सेरेमनी...

वहीं, ढोल पर फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स के साथ जमकर डांस किया. इससे पहले शनिवार की रात को रिंग सेरेमनी और म्यूजिक सेरेमनी का आयोजन किया गया था. यहां एक दूसरे को अंगूठी पहनाने के बाद मेहमानों के साथ दुल्हा-दुल्हन ने भी जमकर डांस किया.

पढ़ें. Hansika Motwani Wedding Album सगाई से शादी तक देखें हंसिका मोटवानी की पूरी वेडिंग एलबम

संगीत में दिखी कपल की डांस केमिस्ट्री :शनिवार रात को महिला संगीत के आयोजन में दोनों ने एक साथ एंट्री (Hansika Motwani Wedding Celebrations) की. इस दौरान पूरा हॉल कई तरह की फूलों से सजाया गया. हंसिका पिंक लहंगे में दिखीं. वहीं, सोहेल ने काले रंग का कुर्ता और जैकेट पहना हुआ था. ये पार्टी सुबह करीब 5 बजे तक चली. इस दौरान हंसिका और सोहेल बॉलीवुड और साउथ के हिट गानों पर डांस करते नजर आए.

लाल जोड़े में सजी हंसिका

इस दौरान सोहेल ने घुटनों पर बैठकर फिल्मी स्टाइट में हंसिका को रिंग पहनाई. हंसिका और सोहेल के दोस्तों और फैमिली ने भी स्टेज पर परफॉर्म किया. दोनों की रिंग सेरेमनी से पहले शनिवार को शाम करीब 4 बजे हुए पोलो मैच के दौरान हुई हाई टी पार्टी की थीम गुलाबी और सफेद रंग रखी गई थी. हंसिका और सोहेल ने सफेद एटायर में कार से एंट्री ली.

हल्दी में हंसिका और सोहेल एक जैसे फ्लोरल डिजाइनर ड्रेस में आए नजर

बॉलीवुड में भी मिली पहचान :हंसिका मोटवानी ने टीवी सीरियल 'शाका लाका बूम बूम', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'सोन परी' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था. उन्होंने 'आप का सुरूर', 'मनी है तो हनी है' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने आखिरी बार 'महा' फिल्म में काम किया था, जो जुलाई में रिलीज हुई. आगे वह राजा दुसा की लिखित '105 मिनट' पर काम कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details