दिल्ली

delhi

UP: निकाह के अगले दिन महिला ने बच्चे को दिया जन्म, पति अस्पताल में छोड़कर फरार

By

Published : Oct 1, 2022, 3:48 PM IST

हमीरपुर में निकाह के एक दिन बाद ही महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया. बच्चे के पैदा होते ही उसका पति हॉस्पिटल से भाग गया.

निकाह के अगले दिन महिला ने बच्चे को दिया जन्म
निकाह के अगले दिन महिला ने बच्चे को दिया जन्म

हमीरपुर : राठ कोतवाली कस्बे में एक महिला ने बुधवार को निकाह के एक दिन बाद ही एक बच्चे को जन्म दिया. बच्चे के पैदा होते ही उसका पति हॉस्पिटल से रफूचक्कर हो गया. पति के भागने पर महिला ने शुक्रवार को पुलिस को शिकायत दी.

लव सेक्स और धोखे की यह कहानी हमीरपुर के राठ कोतवाली कस्बे की है. 13 सितंबर को इलाके की एक युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ एक साल तक शारीरिक शोषण करने की शिकायत दी थी. युवती आठ महीने के गर्भ से थी. मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद प्रेमी निकाह के लिए तैयार हो गया. 28 सितंबर को दोनों की शादी हो गई. शादी के तुरंत बाद युवती की हालत बिगड़ गई. गुरुवार को उसे सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया. इस बीच उसका पति उसे अस्पताल में छोड़कर भाग गया.

इसे भी पढ़े-महिला की हत्या कर दो बच्चों को कर दिया अनाथ, पति की पहले ही हो चुकी थी मौत

युवती और बच्चे की हालत खराब होने पर डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल हमीरपुर रेफर कर दिया. पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी है. इस मामले में थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर युवती के पति से पूछताछ की गई. युवक ने अपनी तबीयत खराब होने की बात कही है. साथ ही बच्चे के उपचार में आने वाले खर्च को भी देना कबूल किया है. युवती से इस बारे में बात की गई. अब वह संतुष्ट है.

यह भी पढ़े-लखीमपुर खीरी के जिला अस्पताल में बच्चे का हाल देख रोने लगीं कमिश्नर रोशन जैकब

ABOUT THE AUTHOR

...view details