दिल्ली

delhi

मेंगलुरु हवाई अड्डे से ₹ 16.21 लाख का सोना बरामद

By

Published : Aug 29, 2021, 2:17 PM IST

यह सोना केरल के कासरगोड (Kasaragod of Kerala) निवासी मोहम्मद नवास के पास से बरामद किया गया. इसे दो स्केटिंग बोर्ड में लगी रॉड में छिपा कर रखा गया था. यह यात्री एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) की उड़ान संख्या आईएक्स 384 से शनिवार को दुबई से यहां पहुंचा था. मामले की जांच की जा रही है.

मेंगलुरु हवाई अड्डे
मेंगलुरु हवाई अड्डे

मेंगलुरु :Karnatakaमेंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Mangaluru International Airport-MIA) पर सीमाशुल्क अधिकारियों (Customs Officials) ने दुबई से आए एक यात्री के पास से 335 ग्राम सोना बरामद किया है. इसकी कीमत 16,21,400 रुपये आकी गई है.

यह सोना केरल के कासरगोड (Kasaragod of Kerala) निवासी मोहम्मद नवास के पास से बरामद किया गया. इसे दो स्केटिंग बोर्ड में लगी रॉड में छिपा कर रखा गया था. यह यात्री एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) की उड़ान संख्या आईएक्स 384 से शनिवार को दुबई से यहां पहुंचा था.

पढ़ें :कस्टम विभाग ने जब्त किया तीन करोड़ का सोना, दो गिरफ्तार

सीमाशुल्क विभाग (Customs Department) की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि सीमाशुल्क अधीक्षक एम मनोकर्थायिनी की अगुवाई में यह अभियान चला जिसमें अधीक्षक बी एम नागेश कुमार, नवीन कुमार, शुभेंदु रंजन बेहेरा, विराग शुक्ला, वी एस अजित कुमार, पीसी पधी, सतीश कुमार और निरीक्षक प्रफुल मित्तल शामिल थे.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details