दिल्ली

delhi

9 years of PM Modi govt : पीएम मोदी बोले- आपका स्नेह मुझे और ज्यादा काम करने की देता है ताकत

By

Published : May 27, 2023, 4:28 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार के नौ साल पूरे (9 years of PM Modi govt) होने पर ट्वीट कर उन लोगों का आभार व्यक्त किया, जो उऩके कार्यकाल की तारीफ कर रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि जनता का स्नेह उन्हें और ज्यादा काम करने की ताकत देता है. पढ़ें पूरी खबर.

Prime Minister Narendra Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शनिवार को उन लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया, जो उनके प्रधानमंत्री के रूप में नौ साल के कार्यकाल की सराहना कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा स्नेह मिलना हमेशा विनम्र होता है और उन्हें लोगों के लिए और भी अधिक मेहनत करने की ताकत देता है.

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'सुबह से मैं #9YearsOfModiGovernment पर कई ट्वीट देख रहा हूं, जिसमें लोग 2014 के बाद से हमारी सरकार के बारे में जो कुछ भी सराहना करते हैं, उसे उजागर कर रहे हैं. ऐसा स्नेह मिलना हमेशा विनम्र बनाता है और इससे मुझे लोगों के लिए और भी अधिक मेहनत करने की ताकत मिलती है.'

पीएम मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी सरकार 30 मई को अपने लगातार दो कार्यकालों के नौ साल पूरे करने के लिए तैयार है. सूत्रों ने बताया कि बीजेपी ने 30 मई से एक महीने के लिए पूरे देश में जन पहुंच कार्यक्रम शुरू करने का फैसला किया है.

भाजपा 30 मई से 30 जून के बीच पूरे देश में करीब 50 रैलियां करने की भी योजना बना रही है, जिनमें से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आधा दर्जन रैलियों को संबोधित करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, इस अभियान से बीजेपी की लोकसभा चुनाव की तैयारियों को भी जोर मिलेगा, जो करीब एक साल दूर है.

सूत्रों ने कहा कि पहुंच अभियान का उद्घाटन 31 मई को राजस्थान के अजमेर में पीएम मोदी द्वारा एक मेगा रैली के माध्यम से किया जाएगा. जन अभियान में हिस्सा लेने वाले अन्य नेताओं में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य होंगे.

नरेंद्र मोदी ने 26 मई, 2014 को पहली बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी. पीएम मोदी ने 30 मई, 2019 को दूसरे कार्यकाल के लिए पद की शपथ ली थी.

ये भी पढ़ें-

(ANI)

ABOUT THE AUTHOR

...view details