दिल्ली

delhi

10वीं की छात्रा से पांच सहपाठियों ने किया गैंगरेप, वीडियो किया वायरल, गिरफ्तार

By

Published : Nov 29, 2022, 1:35 PM IST

Updated : Nov 29, 2022, 4:24 PM IST

हैदराबाद के हयातनगर थाने की सीमा के अंतर्गत गैंगरेप का एक मामला सामने आया है. पांच सहपाठियों ने ही 10वीं की एक छात्रा से सामूहिक बलात्कार किया. आरोपियों ने इसका वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पांचों आरोपी नाबालिग हैं.

gangrape concept photo
गैंगरेप कॉन्सेप्ट फोटो

हैदराबाद : एक चौंकाने वाली घटना में 10वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ उसके पांच सहपाठियों ने सामूहिक बलात्कार किया. यह घटना शहर के बाहरी इलाके में हयातनगर पुलिस थाने की सीमा के अंतर्गत हुई. आरोपियों ने वारदात की वीडियो रिकॉर्डिंग कर छात्रा को ब्लैकमेल भी किया. वारदात अगस्त में हुई थी. लेकिन यह अब सामने आया, जब पीड़िता के माता-पिता पुलिस के पास पहुंचे.

आरोपियों ने अपने मोबाइल फोन पर वारदात को रिकॉर्ड किया और धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वे वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे. वारदात के दस दिन बाद उन्होंने ब्लैकमेल कर छात्रा के साथ दोबारा दुष्कर्म किया. आरोपियों ने कथित तौर पर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और जब माता-पिता को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पाक्सो) अधिनियम के तहत सभी पर केस दर्ज कर लिया है. सभी आरोपी नाबालिग हैं. उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें :बाराती को नहीं परोसा चिकन तो दूल्हे ने शादी तोड़ने की दे डाली धमकी

Last Updated : Nov 29, 2022, 4:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details